LIVE Haryana Assembly Elections: 2 करोड़ से ज्यादा मतदाता 90 सदस्यों को चुनने के लिए डाल रहे वोट
x

Haryana Assembly Elections: 2 करोड़ से ज्यादा मतदाता 90 सदस्यों को चुनने के लिए डाल रहे वोट

देश और दुनिया की हर छोटी- बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे, जिससे आपका सीधा सरोकार है.


4th August News Live Updates: देश और दुनिया की हर छोटी- बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे, जिससे आपका सीधा सरोकार है.

Live Updates

  • 5 Oct 2024 3:58 AM GMT

    कांग्रेस को केवल एक ही पार्टी की परवाह: मनोहर लाल खट्टर

    केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि इस पार्टी के नेता सिर्फ़ दिखावा कर रहे हैं और लोगों को अब सब समझ में आ गया है. कांग्रेस पार्टी को सिर्फ़ एक परिवार की परवाह है. कुमारी शैलजा का समुदाय उन्हें अपना नेता मानता है और जब उनका अपमान होता है तो लोग इसे अपना अपमान समझते हैं. जब किसी नेता के अनुयायी अपमानित महसूस करते हैं तो वे उस पार्टी के ख़िलाफ़ हो जाते हैं, जिसने उनके नेता का अपमान किया है. वे विकल्प तलाशने लगते हैं.

  • 5 Oct 2024 3:20 AM GMT

    हिमाचल प्रदेश में कोई 'शौचालय कर' नहीं: सीएम सुखू

    हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राज्य में 'शौचालय कर' लगाए जाने से इनकार किया और कहा कि भाजपा नेता इस मुद्दे का 'राजनीतिकरण' कर रहे हैं. बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि शौचालयों पर कर लगाने के कारण सुखू सरकार की बुद्धि और विवेक भ्रष्ट हो गया है और ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

  • 5 Oct 2024 2:15 AM GMT

    केंद्र के सहयोग के बिना कांग्रेस एक दिन भी हिमाचल प्रदेश नहीं चला सकती: नड्डा

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस केंद्र के सहयोग के बिना हिमाचल प्रदेश सरकार एक दिन भी नहीं चला सकती है. नड्डा ने कहा कि केंद्र हर महीने राजस्व घाटा अनुदान के रूप में 500 करोड़ रुपये और अन्य अनुदानों के लिए 800 करोड़ रुपये देता है, जिसका उपयोग वेतन और पेंशन के भुगतान के लिए किया जाता है.

  • 5 Oct 2024 2:13 AM GMT

    5,600 करोड़ रुपये के ड्रग मामले में कांग्रेस नेता की संलिप्तता शर्मनाक: शाह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उत्तर भारत में 5,600 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ मामले में एक प्रमुख कांग्रेस नेता की संलिप्तता बेहद खतरनाक और शर्मनाक है. शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान नशे के कारण पंजाब, हरियाणा और पूरे उत्तर भारत के युवाओं की दुर्दशा सभी ने देखी है.

  • 5 Oct 2024 2:11 AM GMT

    तिरुपति लड्डू पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर नायडू को लोगों से माफी मांगनी चाहिए: जगन मोहन रेड्डी

    तिरुपति लड्डू बनाने में पशु चर्बी के इस्तेमाल के आरोपों की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर एक स्वतंत्र एसआईटी गठित की जाएगी. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का स्वागत करते हुए वाईएसआरसीपी प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को लोगों से माफी मांगनी चाहिए. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा नियुक्त विशेष जांच दल को रद्द करके सर्वोच्च न्यायालय ने नायडू की "सच्ची तस्वीर" सामने ला दी है और आरोप लगाया कि नायडू झूठ फैला रहे हैं.

  • 5 Oct 2024 1:42 AM GMT

    श्रीलंका ने 50 भारतीय मछुआरों को किया रिहा

    श्रीलंका ने 50 भारतीय मछुआरों को रिहा कर दिया, जिन्हें कथित तौर पर द्वीप राष्ट्र के जलक्षेत्र में अवैध शिकार करने के लिए उसकी नौसेना द्वारा गिरफ्तार किया गया था. दोनों देशों के मछुआरों को अनजाने में एक-दूसरे के जलक्षेत्र में प्रवेश करने के कारण अक्सर गिरफ्तार किया जाता है.

Read More
Next Story