LIVE बांग्लादेश में फिर भड़की हिंसा, 27 की मौत, पूरे देश में कर्फ्यू लागू
x

बांग्लादेश में फिर भड़की हिंसा, 27 की मौत, पूरे देश में कर्फ्यू लागू

देश और दुनिया की हर छोटी- बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे, जिससे आपका सीधा सरोकार है.


बिहार पुलिस ने मुख्यमंत्री कार्यालय को उड़ाने की धमकी देने वाले ईमेल के सिलसिले में मामला दर्ज किया है. सचिवालय थाने के एसएचओ संजीव कुमार के बयान के आधार पर दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, ईमेल 16 जुलाई को मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजा गया था. ईमेल भेजने वाले ने दावा किया था कि वह अल-कायदा से जुड़ा हुआ है और उसने सीएमओ के 'परिसर को बम से उड़ाने' की धमकी दी थी.

Live Updates

  • 4 Aug 2024 12:18 PM GMT

    बांग्लादेश में फिर से हिंसा भड़कने की वजह से 27 लोगों की मौत हो गई है। ऐहतियात के तौर पर पूरे देश में कर्फ्यू लगा दिया गया है। 

  • 4 Aug 2024 10:24 AM GMT

    भारतीय पुरुष हॉकी टीम पेरिस ओलंपिक्स के सेमी फाइनल में पहुंची

    पेरिस ओलंपिक्स में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने सेमिफिनल मैच में प्रवेश पा लिया है. भारतीय हॉकी टीम ने शूट आउट मुकाबले के बाद जीत हासिल की, जिसके बाद उसकी जगह सेमिफिनल में जगह पक्की हो चुकी है. इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने टीम इंडिया को दी बधाई.


  • 4 Aug 2024 8:45 AM GMT

    Ayodhya gangrape case: भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने की अयोध्या में पीड़ित परिवार से मुलाकात

    बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने यूपी के अयोध्या में गैंगरेप की नाबालिक पीड़िता के परिवास से मुलाकात की. इस दौरान राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद ने कहा कि हमने पीड़िता की मां से बात की और हम पूरी रिपोर्ट राष्ट्रीय नेतृत्व को सौंपेंगे. हमारी उत्तर प्रदेश सरकार इस अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों को बख्शने वाली नहीं है. अखिलेश यादव डीएनए जांच की बात करते हैं. वे पीडीए की बात करते हैं. लेकिन उन्हें इस बेटी का दर्द दिखाई और सुनाई नहीं देता. सरकार उन (आरोपियों) के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करेगी कि कई पीढ़ियां इसे याद रखेंगी. मैं सीएम योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करता हूं कि वे 5 लाख रुपये की वित्तीय राशि को बढ़ाकर 25 लाख रुपये करें.

  • 4 Aug 2024 8:38 AM GMT

    जम्मू और कश्मीर: बादल फटने से फंसे वाहन

    जम्मू और कश्मीर के गंदेरबल जिले में रविवार की रात बादल फटने के बाद श्रीनगर-लेह राजमार्ग बंद कर दिया गया है, जिससे मणिगाम में कई वाहन फंसे हुए हैं.

  • 4 Aug 2024 7:16 AM GMT

    मध्य प्रदेश के सागर में दीवार गिरने से मलबे में दबकर 9 बच्चों की मौत हो गई. वहीं, कुछ बच्चे घायल हो गए. उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल घटनास्थल से सारा मलबा हटा दिया गया है.

  • 4 Aug 2024 7:12 AM GMT

    हरियाणा के गुभाना गांव तक डीटीसी बस सर्विस शुरू

    दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने रूट संख्या 848 पर हरियाणा के गुभाना गांव तक बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह मांग काफी पुरानी थी. सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में जिस तरह से परिवहन सेवाओं में सुधार हुआ है, उसे देखते हुए इस सर्विस को शुरू किया गया है.

  • 4 Aug 2024 5:40 AM GMT

    रेस्क्यू का काम अभी पूरा नहीं हुआ: BJP सांसद

    वायनाड भूस्खलन: भाजपा सांसद सुरेश गोपी ने कहा कि सेना के जिस जवान ने मुझे घटनास्थल के सबसे नजदीक तक ले जाने वाली टीम का नेतृत्व किया था, उनका मानना ​​था कि अगर स्कैन करने के तरीके हैं और हमें बता दिया जाए तो हम खोज पर निकलेंगे. इसका मतलब है कि उनका काम अभी पूरा नहीं हुआ है.

  • 4 Aug 2024 5:38 AM GMT

    हरेली छत्तीसगढ़ की संस्कृति का त्योहार: अरुण साव

    छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि हरेली छत्तीसगढ़ की संस्कृति का त्योहार है. यह किसानों को समर्पित है. इस दिन किसान कृषि उपकरणों और पशुओं की पूजा करते हैं. यह त्यौहार सैकड़ों सालों से हमारी परंपरा का हिस्सा रहा है.

  • 4 Aug 2024 3:53 AM GMT

    अयोध्या में नाबालिग से हुए गैंगरेप केस में बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और सपा सांसद अवधेश प्रसाद पर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि अयोध्या में कांड की जितना निंदा की जाए कम है. लेकिन अखिलेश यादव, सांसद अवधेश प्रसाद और राहुल गांधी की जुबान नहीं खुलेगी. क्योंकि आरोपी का नाम है मोईद खान. जब खान नाम हो गया तो जुबान नहीं खुलेगी, चाहे कितना ही बड़ा अपराध क्यों न हो जाए.

  • 4 Aug 2024 3:48 AM GMT

    इटावा में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत

    यूपी के इटावा में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस एक कार से टकरा गई. हादसे के समय बस में 60 लोग सवार थे और कार में तीन लोग थे. कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई. जबकि, बस में बैठे चार लोगों की जान चली गई.

Read More
Next Story