Live: बजरंग बली का आशीर्वाद है नहीं तो खत्म हो जाते-बोले केजरीवाल
x

Live: बजरंग बली का आशीर्वाद है नहीं तो खत्म हो जाते-बोले केजरीवाल

वो हमारी पार्टी को बर्बाद करना चाहते हैं. इस लाइन के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गरजते नजर आए. उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार जिसको चाहे जेल में डाल दे.


Arvind Kejriwal News: स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए को शनिवार 18 मई को गिरफ्तार कर लिया था. बिभव कुमार ने अपने बचने की सभी तरकीबों पर काम किया. लेकिन बचने में कामयाब नहीं हुए. तीस हजारी कोर्ट ने पुलिस की अर्जी पर पांच दिन की रिमांड भी दे दी. इन सबके बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने 18 मई को प्रेस कांफ्रेंस की और कहा कि मोदी सरकार आप के जिस किसी भी नेता को चाहे डाल दे. सरकार, आम आदमी पार्टी को नष्ट करने में जुट गई. उन्होंने कहा कि रविवार को वो बीजेपी के मुख्यालय जाएंगे. इस तरह की सूरत में दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पैरामिलिट्री फोर्स और दिल्ली पुलिस की तैनाती की गई है.

Live Updates:


  • AAP का एक-एक कार्यकर्ता आग से निकल कर अग्नि परीक्षा देकर आया है. ये झूठे केस में एक-एक कर हमारे सभी नेताओं को जेल में डाल रहे हैं, कल इन्होंने मेरे PA को भी गिरफ्तार कर लिया है. हम कोई डरने वाले नहीं हैं. आज हम सभी आपके पास BJP मुख्यालय आ जाते हैं.आप हम सभी को गिरफ्तार कर लो.
  • केजरीवाल ने कहा कि हमारे सामने इतनी बड़ी चुनौतीयां आई हैं कि अगर बजरंग बली का आशीर्वाद हमारे ऊपर ना होता तो हम ख़त्म हो जाते. पंजाब के सीएम और विधायक भी आना चाहते थे लेकिन मैंने उन्हें रोक दिया कि अगर ये हमें आज गिरफ्तार कर लेते हैं तो आप सभी कल गिरफ्तारी के लिए आएं
  • आप आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बीजेपी दफ्तर के लिए निकल चुके हैं. उनके साथ राघव चड्ढा भी हैं. केजरीवाल ने कहा कि वो तो गिरफ्तारी देने ही जा रहे हैं, अगर उन लोगों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वो बीजेपी की हार होगी.
  • ताजा जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बीजेपी मुख्यालय की तरफ कूच कर चुके हैं और वो 12 बजे के करीब प्रेस कांफ्रेंस भी करने वाले हैं.
  • दिल्ली पुलिस ने एक्स पर बताया है कि एक राजनीतिक दल के विरोध प्रदर्शन के ऐलान के बाद डीडीयू, आईपी मार्ग, मिंटो रोड, और विकास मार्ग पर ट्रैफिक ज्यादा होगा. लिहाजा डीडीयू मार्ग पर 11 से 2 के बीच में यात्रा करने से पहले जानकारी हासिल कर लें. जरूरत के हिसाब से सड़क को बंद किया जा सकता है.
  • 18 मई को प्रेस कांफ्रेस में सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि बीजेपी अब राघव चड्ढा और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजने की तैयारी कर रही हैं. मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह को जेल भेजने का खेल खेला गया. वो खुद आप के सांसदों, विधायकों और बड़े नेताओं के साथ दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे जिन्हें जेल में डालना हो एक बार ही डाल दीजिए.
  • आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है, आईटीओ, मंडी हाउस मेट्रो और सुप्रीम कोर्ट मेट्रो पर भीड़ बढ़ सकती है.


Read More
Next Story