बिभव कुमार को 3 दिन की पुलिस हिरासत, स्वाति मालीवाल ने लगाया है मारपीट का आरोप
x

बिभव कुमार को 3 दिन की पुलिस हिरासत, स्वाति मालीवाल ने लगाया है मारपीट का आरोप

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.


Bibhav Kumar Police Custody: दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. उन्हें राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में गिरफ्तार किया गया है. उनकी हिरासत मंगलवार को खत्म हो रही थी.

हाई कोर्ट जाएगी पार्टी

वहीं, सोमवार को कोर्ट ने बिभव कुमार की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने एक बयान में कहा कि वह जमानत के लिए हाई कोर्ट जाएंगे. बता दें कि बिभव कुमार को तब गिरफ्तार किया गया था, जब मालीवाल ने कहा कि 13 मई को उनके साथ मारपीट की गई थी.

मालीवाल ने मारपीट का किया था दावा

मालीवाल ने दावा किया था कि पहले बिभव ने मुझे बेरहमी से पीटा. उसने मुझे थप्पड़ और लात मारी. जब मैंने खुद को छुड़ाया और 112 नंबर पर फोन किया तो वह बाहर चले गया. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया. मैं चिल्ला रही थी और सुरक्षाकर्मियों को बता रही थी कि बिभव ने मुझे बेरहमी से पीटा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो आया था सामने

हालांकि, बाद में मुख्यमंत्री आवास के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए और एक वीडियो में मालीवाल को सुरक्षाकर्मियों के साथ बहस करते हुए दिखाया गया था. जबकि, दूसरे में उन्हें सिविल लाइंस में सीएम आवास से बाहर निकलते हुए दिखाया गया था. मालीवाल के वकील ने पहले कोर्ट को बताया था कि कुमार के जेल में होने के बावजूद मालीवाल को धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने कुमार की बेगुनाही पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि बिभव ने अपना फोन फॉर्मेट कर दिया था और घटना की सीसीटीवी फुटेज भी डिलीट कर दी थी.

Read More
Next Story