बृजभूषण सिंह ने हुड्डा परिवार को बताया पांडव, कहा- बहन बेटियों के सम्मान से समझौता...
x

बृजभूषण सिंह ने हुड्डा परिवार को बताया पांडव, कहा- बहन बेटियों के सम्मान से समझौता...

पूर्व लोकसभा सांसद और भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके परिवार की तुलना पांडवों से की है.


Brij Bhushan Sharan Singh: पूर्व लोकसभा सांसद और भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके परिवार की तुलना पांडवों से कर दी. उन्होंने कहा कि जिस तरह पांडवों को देश ने माफ नहीं किया, उसी तरह हुड्डा परिवार को भी देश माफ नहीं करेगा.

महाभारत के दौरान पांडव द्रौपदी को जुए में हार गए थे. देश ने इसके लिए पांडवों को अभी तक माफ नहीं किया है. इसी तरह हमारी बहनों और बेटियों की इज्जत से समझौता करने वाले हुड्डा परिवार को भी भविष्य में माफ नहीं किया जाएगा. इसके लिए उन्हें हमेशा दोषी माना जाएगा.

बता दें कि उनका यह बयान पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद आया है. सिंह ने आरोप लगाया कि उनके शामिल होने से साबित होता है कि पहलवानों का उनके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन पुरानी पार्टी द्वारा रची गई साजिश का हिस्सा था, जिसमें हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मास्टरमाइंड थे.

बता दें कि दोनों पहलवानों ने साल 2023 में सिंह के खिलाफ बड़े विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व किया था. इस दौरान उन्होंने उन पर WFI प्रमुख के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान कई महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था.

सिंह ने कहा कि उन पर तीन बड़े मामले चल रहे हैं और मामला कोर्ट में विचाराधीन है. उनके बयान कैमरे पर हैं और जैसे-जैसे चीजें सामने आएंगी, विपक्ष कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं होगा. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 32 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची में जींद जिले की जुलाना विधानसभा सीट से विनेश फोगाट को उम्मीदवार बनाया है.

विनेश फोगाट का जवाब

वहीं, रविवार को जुलाना में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करने पहुंचीं विनेश फोगाट ने कहा कि कुश्ती में मैंने जो भी जीता है, वह लोगों की बदौलत जीता है. उम्मीद है कि मैं इसमें भी सफल रहूंगी. मैं बाद में जंतर-मंतर पर पहलवानों के विरोध के बारे में बात करूंगी. भाजपा ने हमें वहां बैठने की अनुमति दी थी. बृजभूषण देश नहीं हैं, लोग मेरे साथ खड़े हैं, वे मेरे अपने हैं. मेरे अपने लोगों ने समर्थन दिया है.

Read More
Next Story