स्मृति ईरानी के सपोर्ट में आए राहुल गांधी, कहा- अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से बचें
x

स्मृति ईरानी के सपोर्ट में आए राहुल गांधी, कहा- अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से बचें

राहुल गांधी ने लोगों से स्मृति ईरानी और अन्य नेताओं के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने और बुरा व्यवहार करने से बचने की अपील की.


Rahul Gandhi on Smriti Irani: लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के कुछ सप्ताह बाद विपक्ष के नेता और रायबरेली से सांसद राहुल गांधी ने लोगों से पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अन्य नेताओं के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने और बुरा व्यवहार करने से बचने की अपील की.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राहुल गांधी ने लिखा कि जीवन में जीत और हार होती रहती है. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने और बुरा व्यवहार करने से बचें. उन्होंने आगे लिखा कि लोगों का अपमान करना कमज़ोरी की निशानी है, ताकत की नहीं.

बता दें कि 4 जून को घोषित आम चुनाव के नतीजों में स्मृति ईरानी उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट पर कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता और पहली बार चुनाव लड़ रहे किशोरी लाल शर्मा से 1.6 लाख वोटों के अंतर से हार गई थीं. हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में ईरानी ने कहा था कि मैं सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आभार व्यक्त करती हूं, जिन्होंने पूरी लगन और निष्ठा के साथ इस क्षेत्र और पार्टी की सेवा में काम किया है. आज मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आभारी हूं कि उनकी सरकारों ने 30 साल के लंबित कामों को महज 5 साल में पूरा कर दिया है. मैं जीतने वालों को बधाई देती हूं. मैं अमेठी के लोगों की सेवा में लगी रहूंगी.

Read More
Next Story