दिल्ली मेट्रो में लगी आग, ऊपरी हिस्से में उठी आग की लपटें; देखें VIDEO
x

दिल्ली मेट्रो में लगी आग, ऊपरी हिस्से में उठी आग की लपटें; देखें VIDEO

दिल्ली मेट्रो का एक आग लगने की घटना वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें मेट्रो के ऊपरी हिस्से में आग की लपटें दिखाई दे रही हैं.


Delhi Metro Fire broke out: गर्मी अपने चरम पर है. ऐसे में आए दिन आग लगने की घटनाएं लगातार सुनने को मिलती रहती हैं. इस बीच दिल्ली मेट्रो का एक आग लगने की घटना वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन का बताया जा रहा है और इसमें मेट्रो के ऊपरी हिस्से में आग की लपटें दिखाई दे रही हैं. हालांकि, इस वायरल वीडियो के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) का बयान जारी किया है.

शाम 6:21 बजे लगी आग

इस वीडियो को लेकर डीएमआरसी ने कहा है कि एक ट्रेन की छत से मामूली आग निकलती दिखाई दे रही है. यह स्पष्ट करना है कि यह घटना सोमवार शाम लगभग 6:21 बजे राजीव चौक स्टेशन पर वैशाली की ओर जाने वाली एक ट्रेन पर हुई है.

डीएमआरसी का बयान

डीएमआरसी ने आगे कहा कि मौजूदा घटना पेंटोग्राफ फ्लैशिंग का मामला था, जो कभी-कभी ओएचई और पेंटोग्राफ के बीच कुछ बाहरी सामग्री के फंसने के कारण होती है और इससे यात्रियों को किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं होता है. हालांकि, इस मामले की वजह जानने के लिए आगे जांच की जाएगी.

सेवा से बाहर

डीएमआरसी ने कहा कि प्रभावित पेंटोग्राफ को तुरंत सेवा से बाहर कर दिया गया और ट्रेन के शेष पेंटोग्राफ के साथ लगभग 5 मिनट की समस्या का निवारण करने के बाद ट्रेन हमेशा की तरह अपनी आगे की यात्रा जारी रखेगी.

Read More
Next Story