प्यार हमसे और शादी पाकिस्तान से, मोदी-शाह के आरोपों पर खड़गे का पलटवार
x

'प्यार हमसे और शादी पाकिस्तान से', मोदी-शाह के आरोपों पर खड़गे का पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन पर 'पाकिस्तान के हितों से जुड़े' एजेंडे को लागू करने का आरोप लगाया था. अब कांग्रेस ने उनकी टिप्पणियों पर पलटवार किया है.


Jammu Kashmir Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन पर 'पाकिस्तान के हितों से जुड़े' एजेंडे को लागू करने का आरोप लगाया था. वहीं, अब कांग्रेस ने उनकी टिप्पणियों पर पलटवार किया है. राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोपों को "झूठा" बताते हुए उनका जोरदार खंडन किया है.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भले ही भाजपा भारत से प्यार करती हो. लेकिन उसने शादी पाकिस्तान से की है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस पार्टी का एजेंडा लोगों के कल्याण और विकास पर केंद्रित है और इसका पाकिस्तान से कोई लेना-देना नहीं है.

कांग्रेस प्रमुख ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी पार्टी वह नहीं है, जो बिरयानी खाने और गले मिलने के लिए पाकिस्तान गई थी. बता दें कि खड़गे दिसंबर 2015 में नवाज शरीफ से मिलने के लिए पीएम मोदी के पाकिस्तान में अचानक रुकने का जिक्र कर रहे थे.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी और शाह ने पाकिस्तान और कांग्रेस पार्टी के पाकिस्तान के साथ गठबंधन करने या उनकी बात सुनने के एजेंडे के बारे में जो कुछ कहा, वह सब झूठ है और यह ध्यान भटकाने के लिए किया गया है. मैं आपसे पूछता हूं, वे (भाजपा) 10 साल से केंद्र में सत्ता में हैं और उनके नियुक्त राज्यपाल यहां हैं. उन्होंने काम करने के जो वादे किए थे, उन्हें पूरा क्यों नहीं किया?

खड़गे ने कहा कि आप पाकिस्तान की बात करते हैं. हम कभी बिरयानी खाने और उन्हें गले लगाने नहीं गए, आपने किया और अब आप हमें दोष दे रहे हैं.

Read More
Next Story