अग्निवीर योजना पर JDU ने कहा- वोटरों का एक वर्ग नाराज, कमियों पर हो विस्तार से चर्चा
x

अग्निवीर योजना पर JDU ने कहा- वोटरों का एक वर्ग नाराज, कमियों पर हो विस्तार से चर्चा

जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना से मतदाताओं का एक वर्ग नाराज है. ऐसे में केंद्र सरकार को योजना की कमियों पर विस्तार से चर्चा करनी चाहिए.


Agniveer Yojana: जेडी(यू) के प्रवक्ता केसी त्यागी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना से मतदाताओं का एक वर्ग नाराज है. उन्होंने कहा कि पार्टी चाहती है कि केंद्र सरकार योजना की कमियों पर विस्तार से चर्चा करें. उन्होंने आगे कहा कि जेडी(यू) समान नागरिक संहिता (यूसीसी) के खिलाफ नहीं है. लेकिन वह चाहती है कि किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले सभी हितधारकों पर विचार किया जाए.

कमियों को किया जाए दूर

त्यागी ने कहा कि अग्निवीर योजना से मतदाताओं का एक वर्ग नाराज है. हमारी पार्टी चाहती है कि जिन कमियों पर जनता ने सवाल उठाए हैं, उन पर विस्तार से चर्चा की जाए और उन्हें दूर किया जाए. यूसीसी पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में सीएम नीतीश कुमार ने विधि आयोग के प्रमुख को पत्र लिखा था. हम इसके खिलाफ नहीं हैं. लेकिन सभी पक्षों से बातचीत कर इसका हल निकाला जाना चाहिए.

सांसदों के साथ बैठक

इस बीच यूसीसी और अग्निवीर मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर बिहार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मुद्दे पर चर्चा के लिए शुक्रवार को पार्टी सांसदों के साथ बैठक करेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को जेडीयू के सांसदों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. त्यागी के बयान के बाद कांग्रेस के दीपेंद्र हुड्डा जैसे अन्य नेताओं ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जेडीयू ने जो बात कही, वह सही है. पूरा देश इसके खिलाफ है.

Read More
Next Story