स्टे ऑर्डर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे केजरीवाल, दिल्ली HC ने लगाई थी जमानत पर रोक
x

स्टे ऑर्डर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे केजरीवाल, दिल्ली HC ने लगाई थी जमानत पर रोक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा उनकी जमानत पर रोक लगाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है.


Delhi CM Kejriwal Bail Plea: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा उनकी जमानत पर रोक लगाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. आम आदमी पार्टी के अनुसार, केजरीवाल के वकीलों ने सोमवार सुबह सुनवाई का समय तय करने का अनुरोध किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कथित शराब नीति मामले में जमानत के दिल्ली हाई कोर्ट के अंतरिम आदेश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. केजरीवाल के वकील ने सोमवार को मामले की तत्काल सुनवाई की मांग की है.

बता दें कि 20 जून को ट्रायल कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को जमानत दे दी थी. लेकिन अगले दिन ईडी ने जमानत के आदेश को चुनौती देते हुए दिल्ली हाई कोर्ट में तत्काल याचिका दायर की. हाई कोर्ट के एकल न्यायाधीश ने उसी दिन मामले की सुनवाई की और दोनों पक्षों को विस्तार से सुनने के बाद जमानत आदेश पर रोक लगाने के लिए ईडी की अर्जी पर आदेश सुरक्षित रख लिया, साथ ही यह आदेश दिया कि आदेश की घोषणा होने तक ट्रायल कोर्ट के जमानत का आदेश स्थगित रहेगा.

Read More
Next Story