पाला बदलने वालों को खड़गे की खरी-खरी, कहा-मंत्री पद के लिए घूमते थे राहुल के आगे-पीछे
x

पाला बदलने वालों को खड़गे की खरी-खरी, कहा-मंत्री पद के लिए घूमते थे राहुल के आगे-पीछे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी छोड़कर जाने वाले लोग हमारी विचारधारा को अपना नहीं सके. इसलिए ये लोग आज भाजपा में हैं.


Malkikarjun Kharge: जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं, उनका कांग्रेस की विचारधारा से मतलब नहीं था. ऐसे लोग राजनीतिक पहचान और मंत्री पद मिलने की लालसा में कभी राहुल गांधी के आगे-पीछे घूमा करते थे. इन लोगों को अब अचानक राम मंदिर याद आने लगा है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान यह बात कहीं.

विचारधारा

खड़गे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी छोड़कर जाने वाले लोग हमारी विचारधारा को अपना नहीं सके. इसलिए ये लोग आज भाजपा में हैं. इन लोगों ने इसलिए पाला बदला. क्योंकि ये डर गए थे. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी और बीजेपी कमजोर होगी. भाजपा ने अपना टॉप लेवल पा लिया है. ऐसे में अब उनकी नीचे आने की बारी है.

अच्छा प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि हम इस बार जीरों नहीं लाएंगे. कांग्रेस ने राजस्थान में अच्छा प्रदर्शन किया. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. पिछली बार महाराष्ट्र में सिर्फ एक सीट जीत सके थे. लेकिन इस बार महाविकास अघाड़ी का प्रदर्शन अच्छा है. इस बार महाराष्ट्र में लगता है कि कम से कम 30 सीट जीतेंगे और भाजपा को सरकार बनाने से रोक देंगे.

नीतीश कुमार ने की थी शुरुआत

नीतीश कुमार को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी गठबंधन को लेकर सबसे पहले नीतीश कुमार ने ही हम लोगों को अपने घर बुलाया था. लेकिन फिर उन्होंने पाला बदल लिया. लेकिन हमें इस बात की कोई चिंता नहीं है. हालांकि, अगर चुनाव जीतने के बाद अगर वह चले जाते तो ज्यादा बुरा होता.

Read More
Next Story