पेपरलीक बाहर -वॉटर लीक अंदर, संसद की छत से टपकते पानी पर कांग्रेस का तंज
x

पेपरलीक बाहर -वॉटर लीक अंदर, संसद की छत से टपकते पानी पर कांग्रेस का तंज

संसद की नई बिल्डिंग से पानी के रिसाव पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी दोनों ने तंज कसा है।


31 जुलाई को दिल्ली और लखनऊ दोनों जगह बारिश हुई। सड़कों पर जलभराव, घंटों तक लोगों का जाम में फंसे रहने की खबर और तस्वीर दोनों शहरों से आई। लेकिन खास बात यह थी कि लखनऊ में विधानसभा में पानी भर गया। सीएम योगी आदित्यनाथ को सुरक्षित निकालना पड़ा। वहीं नई संसद की छत से टपकते हुए पानी का वीडियो भी सामने आया। कांग्रेस पार्टी और उसके सांसद मणिकम टैगोर ने उस तस्वीर को ट्वीट किया। कांग्रेस ने तंज भी कसा तो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पीछे नहीं रहे।

कांग्रेस के कसा तंज

मणिकम टैगोर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं संसद की छत से पानी टपक रहा है और फर्श पर पानी ना फैले उसके लिए बाल्टी रखी हुई है।मणिकम टैगोर एक्स पर तंज कसते हुए लिखते हैं कि पेपर लीकेज आउटसाइड, वॉटर लीकेज इनसाइड। राष्ट्रपति द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली संसद की लॉबी में रिसाव नए भवन की समस्याओं की तरफ इशारा करता है. खास बात यह है कि निर्माण के एक साल के बाद यह दिक्कत आई है। बता दें कि इस विषय पर स्थगन प्रस्ताव भी पेश किया गया है।


अखिलेश यादव का तंज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी तंज कसा। इस नई संसद से अच्छी तो पुरानी संसद थी.जहां पुराने सांसद भी आकर मिलते थे, क्यों ना पुरानी संसद चले कम से कम तब तक के लिए जब तक अरबों रुपयों में बनी संसद में पानी टपक रहा है।यही नहीं ये भी पूछा कि बीजेपी की सरकार में बनी हर नई छत से पानी टपकना उनकी सोच समझकर बनाई गई डिजाइन का हिस्सा होता है या फिर..


Read More
Next Story