कांग्रेस पर तंज कसते हुए PM मोदी ने बोला शोले का डायलॉग- मौसी जी, तीसरी बार ही तो हारे हैं
x

कांग्रेस पर तंज कसते हुए PM मोदी ने बोला 'शोले' का डायलॉग- 'मौसी जी, तीसरी बार ही तो हारे हैं'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदी फिल्म 'शोले' का हवाला देते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयान 'शोले' फिल्म से भी आगे निकल गए हैं.


PM Modi Sholay Dialogue: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में मंगलवार को मशहूर हिंदी फिल्म 'शोले' का हवाला देते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयान 'शोले' फिल्म से भी आगे निकल गए हैं. अमिताभ बच्चन के किरदार 'जय' और 'मौसी जी' के बीच एक सीन को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि 'तीसरी बार ही तो हारे हैं, पर मौसी, नैतिक जीत तो है ना.' बता दें कि पीएम मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दे रहे थे.

बच्चन के किरदार की नकल करते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने 13 सीटों में से शून्य सीटें जीती हैं. लेकिन 'अरे मौसी, हीरो तो है ना. इस टिप्पणी पर जैसे ही एनडीए सांसद हंसने लगे, वैसे ही विपक्ष ने पीएम मोदी से मणिपुर पर बोलने के लिए अपनी नारेबाजी जारी रखी. पीएम मोदी ने कहा कि भारत के लोगों ने कांग्रेस को विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है.

पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता ने उनकी सरकार को हर कसौटी पर परखने के बाद लगातार तीसरी बार सेवा करने का मौका दिया है. लोगों ने हमारे 10 साल के ट्रैक रिकॉर्ड को देखा है. लोगों ने देखा है कि हमने गरीबों के कल्याण के लिए समर्पण के साथ काम किया है. वह कुछ लोगों का दर्द समझ सकते हैं, जिनको झूठ फैलाने और लोगों को गुमराह करने के बावजूद लोकसभा चुनावों में भारी हार का सामना करना पड़ा.

Read More
Next Story