फर्जी खबर फैलाने वालों के मुंह बंद, पिछले 3-4 सालों में 8 करोड़ नई नौकरियां पैदा: PM मोदी
x

फर्जी खबर फैलाने वालों के मुंह बंद, पिछले 3-4 सालों में 8 करोड़ नई नौकरियां पैदा: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आरबीआई की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि पिछले तीन-चार वर्षों में देश में आठ करोड़ नई नौकरियां पैदा हुई हैं.


PM Modi On JOB: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार (13 जुलाई) को घोषणा की कि आरबीआई की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि पिछले तीन-चार वर्षों में देश में आठ करोड़ नई नौकरियां पैदा हुई हैं. पीएम मोदी मुंबई के गोरेगांव उपनगर में सड़क, रेलवे और बंदरगाह क्षेत्रों में 29,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शुभारंभ और आधारशिला रखने के बाद एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.

पीएम मोदी ने कहा कि आरबीआई ने हाल ही में रोजगार पर एक विस्तृत रिपोर्ट प्रकाशित की है. रिपोर्ट के अनुसार, पिछले , Pm modi, maharashtra pm modi, mumbai narendra modi, industry, maharashtra projects, India News in Hindi, Latest India News Updates, पीएम मोदी, महाराष्ट्र पीएम मोदी, मुंबई नरेंद्र मोदी, उद्योग, महाराष्ट्र परियोजनाएंतीन-चार वर्षों में लगभग आठ करोड़ नई नौकरियां पैदा हुई हैं. इस आंकड़े ने नौकरियों पर फर्जी खबरें फैलाने वालों के मुंह बंद कर दिए हैं.

उन्होंने कहा कि देश में कौशल विकास और रोजगार की जरूरत है और हमारी सरकार इस दिशा में काम कर रही है. मुंबई और उसके आसपास की आगामी बुनियादी ढांचा परियोजनाओं से शहर की आसपास के क्षेत्रों से कनेक्टिविटी बढ़ेगी.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि छोटे और बड़े निवेशकों ने हमारी सरकार के तीसरे कार्यकाल का उत्साहपूर्वक स्वागत किया है. मेरा लक्ष्य महाराष्ट्र को दुनिया की बड़ी वित्तीय महाशक्ति बनाना और मुंबई को वैश्विक फिनटेक राजधानी बनाना है.

Read More
Next Story