सुनीता केजरीवाल के पोस्ट पर भड़की स्वाति मालीवाल, ट्वीट में मारा ताना-आपको आ रहा है बड़ा सुकून
x

सुनीता केजरीवाल के पोस्ट पर भड़की स्वाति मालीवाल, ट्वीट में मारा ताना-'आपको आ रहा है बड़ा सुकून'

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पोस्ट की कड़ी निंदा की.


Rajya Sabha MP Swati Maliwal: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की उस पोस्ट की कड़ी निंदा की, जिसमें उन्होंने मालीवाल पर हमला करने के आरोपी बिभव कुमार की रिहाई पर 'राहत' व्यक्त किया था.

बता दें कि सुनीता केजरीवाल ने बिभव कुमार की एक फोटो शेयर की थी. उसका शीर्षक था "सुकून भरा दिन". उस पर स्वाति मालीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. स्वाति मालीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी, जो मुझे पीटे जाने के समय घर पर थीं, बहुत राहत महसूस कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि मुझे राहत इसलिए मिली है. क्योंकि जिस व्यक्ति ने मुझे पीटा और मेरे साथ अपने घर में दुर्व्यवहार किया, उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है. मालीवाल ने आगे सवाल किया कि हम उन लोगों से अपनी बहनों और बेटियों के लिए सम्मान की उम्मीद कैसे कर सकते हैं, जिन्हें ऐसे लोगों को देखकर सुकून मिलता है? भगवान सब देख रहे हैं, न्याय होगा.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के करीबी सहयोगी बिभव कुमार पर 13 मई को मुख्यमंत्री आवास पर मालीवाल पर हमला करने का आरोप है. सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस जांच पूरी होने और चार्जशीट दाखिल होने को ध्यान में रखते हुए सोमवार को कुमार को जमानत दे दी थी.

अदालत ने संभावित लंबी सुनवाई प्रक्रिया को भी ध्यान में रखा. क्योंकि 51 से अधिक गवाहों की जांच की जानी है. जमानत की शर्तों के तहत, सुप्रीम कोर्ट ने चल रही जांच में किसी भी तरह के हस्तक्षेप को रोकने के लिए कुमार को अपने आधिकारिक कर्तव्यों पर लौटने या मुख्यमंत्री के आवास में प्रवेश करने से रोक दिया. कुमार की हिरासत के दौरान, अधिकारियों ने उनके उपकरणों को जब्त कर लिया और कथित रूप से मिटाए गए डेटा को पुनर्प्राप्त करने के लिए उन्हें दो बार मुंबई भी ले जाया गया. हालांकि, ट्रायल कोर्ट और हाई कोर्ट दोनों ने पहले कुमार की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया था.

Read More
Next Story