आशीर्वाद देने शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचेंगे ट्रांसजेंडर्स, बोले- मोदी पर है पूरा भरोसा
x

आशीर्वाद देने शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचेंगे ट्रांसजेंडर्स, बोले- मोदी पर है पूरा भरोसा

प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी और नए मंत्रिमंडल को आशीर्वाद देने के लिए शपथ ग्रहण समारोह में ट्रांसजेंडर समुदाय के लगभग 50 लोगों को आमंत्रित किया गया है.


NDA Swearing-in Ceremony: प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी और नए मंत्रिमंडल को आशीर्वाद देने के लिए रविवार (9 जून) को शपथ ग्रहण समारोह में ट्रांसजेंडर समुदाय के लगभग 50 लोगों को आमंत्रित किया गया है. समारोह से पहले भाजपा सांसद और पूर्व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री वीरेंद्र कुमार ने अपने आवास पर समुदाय के सदस्यों को सम्मानित किया.

प्रधानमंत्री का संदेश

कुमार ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी के 'सबका साथ, सबका विश्वास और सबका प्रयास' के आह्वान का हिस्सा है. समारोह में ट्रांसजेंडर लोगों को शामिल करना प्रधानमंत्री के समावेशिता संदेश को बढ़ावा देना है. उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों को शपथ ग्रहण समारोह में औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया है.

वीरेंद्र कुमार ने कहा कि इन प्रतिभागियों ने ट्रांसजेंडर समुदाय के सशक्तिकरण में योगदान दिया है.

प्रधानमंत्री पर पूरा भरोसा

उत्तर प्रदेश भाजपा इकाई की सोनम किन्नर ने कहा कि वह समुदाय के 50 सदस्यों के साथ नई सरकार को आशीर्वाद देने के लिए दिल्ली में हैं. उन्होंने कहा कि हमें दुख है कि जाति आधारित राजनीति के कारण प्रधानमंत्री मोदी को उम्मीद के मुताबिक सीटें नहीं मिली. लेकिन हमें अपने प्रधानमंत्री पर पूरा भरोसा है और स्थिति में सुधार होगा.

Read More
Next Story