एक समय पेट पालना था मुश्किल, आज आईपीएल में बल्ले से कर रहे हैं कमाल
x

एक समय पेट पालना था मुश्किल, आज आईपीएल में बल्ले से कर रहे हैं कमाल

कभी पेट पालने के लिए क्लब मैचों में अंपायरिंग करनी पड़ी थी. लेकिन आशुतोष रुके नहीं और आज अपनी मेहनत के दम पर क्रिकेट जगत में एक मुकाम हासिल कर लिया है.


Ashutosh Sharma: कहते हैं न कि हर इंसान का वक्त बदलता है. इसलिए किसी को छोटा नहीं समझना चाहिए. पंजाब के लिए आईपीएल 2024 में शिरकत कर रहे आशुतोष शर्मा को जीवन में काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा. छोटी सी उम्र में घर छोड़ दिया था. पेट पालने के लिए क्लब मैचों में अंपायरिंग करनी पड़ी थी. लेकिन आशुतोष रुके नहीं और आज अपनी मेहनत के दम पर क्रिकेट जगत में एक मुकाम हासिल कर लिया है.

जमीन से ऊंचाईयों तक पहुंचना आशुतोष के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. उनको क्रिकेट खेलने के लिए कई संघर्षों का सामना करना पड़ा था. क्रिकेटर बनने के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने महज 8 साल की उम्र में ही घर छोड़ दिया था. लेकिन घर से निकलने के बाद जीवन में ऐसा भी दौर आया, जब उनके लिए पेट पालना भी मुश्किल हो गया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जीवन में संघर्ष के दौरान उनको पेट पालने के लिए क्लब मैचों में अंपायरिंग भी करनी पड़ी थी.

आशुतोष को पंजाब किंग्स इलेवन ने आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में 20 लाख रुपये में खरीदा था. लेकिन आज आशुतोष पंजाब के लिए 20 लाख की जगह करोड़ों रुपये वाले खिलाड़ी वाला काम कर रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली है. आशुतोष ने शुरुआत की खेली गई चारों ही पारियों में 30 रनों से अधिक बनाए हैं.

Read More
Next Story