रोहित शर्मा ने ट्रॉफी के साथ बीच पर बिताया समय, बीसीसीआई ने कही ये बात
x

रोहित शर्मा ने ट्रॉफी के साथ 'बीच' पर बिताया समय, बीसीसीआई ने कही ये बात

कप्तान रोहित शर्मा ने विजेता ट्रॉफी के साथ आधिकारिक फोटोशूट के लिए बारबाडोस के समुद्र तट पर कुछ समय बिताया.


Rohit Sharma with T20 World Cup Trophy: भारत द्वारा टी20 2024 विश्व कप जीतने के अगले दिन कप्तान रोहित शर्मा ने विजेता ट्रॉफी के साथ आधिकारिक फोटोशूट के लिए बारबाडोस के समुद्र तट पर कुछ समय बिताया. भारत ने 29 जून को केंसिंग्टन ओवल में रोमांचक फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर टूर्नामेंट के इतिहास में 17 साल बाद अपनी दूसरी जीत दर्ज की थी.

बता दें कि भारत ने एमएस धोनी की कप्तानी में साल 2007 में टी20 विश्व कप जीता था. वहीं, रोहित शर्मा ने समुद्र तट पर ट्रॉफी के साथ पोज दिया और बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कीं. बीसीसीआई ने माइक्रोब्लॉगिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "एक अरब सपने, एक अरब भावनाएं और एक अरब मुस्कान! मिशन पूरा हुआ. विश्व कप जीत लिया. हम विश्व चैंपियन हैं. हे, कप्तान! आपने कर दिखाया."

बता दें कि शनिवार को हुए फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने विराट कोहली के 76 और अक्षर पटेल की 47 रनों की पारी की बदौलत 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन का स्कोर खड़ा किया था. लक्ष्य का पीछा करते हुए हेनरिक क्लासेन (52) और क्विंटन डी कॉक (39) ने दक्षिण अफ्रीका को आरामदायक स्थिति में पहुंचा दिया, जिसके बाद हार्दिक पांड्या (3/20), जसप्रीत बुमराह (2/18) और अर्शदीप सिंह (2/20) ने भारत को वापसी दिलाई. पांड्या और बुमराह द्वारा समय पर किए गए स्ट्राइक और सूर्यकुमार यादव द्वारा बाउंड्री लाइन पर डेविड मिलर (21) को आउट करने के लिए लिए गए 'सुपरमैन' कैच की बदौलत भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 169/8 पर समेट कर खिताब अपने नाम किया.

Read More
Next Story