अंशुमान गायकवाड़ को BCCI से एक करोड़ की मदद, कैंसर का कर रहे हैं सामना
x

अंशुमान गायकवाड़ को BCCI से एक करोड़ की मदद, कैंसर का कर रहे हैं सामना

अंशुमान गायकवाड़ को बीसीसीआई इलाज के लिए 1 करोड़ का मदद करेगी. कैंसर का सामना कर रहे गायकवाड़ की मदद के लिए कपिलदेव ने मदद की अपील की थी।


Anshuman Gaekwad News: बीसीसीआई ने रविवार को एक नेक कदम उठाते हुए पूर्व भारतीय कोच अंशुमान गायकवाड़ के इलाज के लिए एक करोड़ रुपये जारी करने का फैसला किया जो लंदन के एक अस्पताल में रक्त कैंसर से जूझ रहे हैं।बीसीसीआई का यह निर्णय पूर्व कप्तान कपिल देव और संदीप पाटिल की भावनात्मक अपील के बाद आया है, जिन्होंने क्रिकेट बोर्ड से गायकवाड़ की मदद करने का अनुरोध किया था।

गायकवाड़ को एक करोड़ की मदद
बीसीसीआई की शीर्ष परिषद ने एक बयान में कहा कि जय शाह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को कैंसर से जूझ रहे भारत के अनुभवी क्रिकेटर श्री अंशुमान गायकवाड़ को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए तत्काल प्रभाव से एक करोड़ रुपये जारी करने का निर्देश दिया है।"पूर्व भारतीय कप्तान डी.के. गायकवाड़ के पुत्र गायकवाड़ का लंदन के किंग्स कॉलेज अस्पताल में रक्त कैंसर का इलाज चल रहा है।

कैंसर से जूझ रहे हैं अंशुमान गायकवाड़
बयान में आगे कहा गया, "शाह ने स्थिति का जायजा लेने और सहायता प्रदान करने के लिए श्री गायकवाड़ के परिवार से भी बात की है। बोर्ड संकट की इस घड़ी में गायकवाड़ के परिवार के साथ खड़ा है और श्री गायकवाड़ के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए जो भी आवश्यक होगा, वह करेगा।"इसमें कहा गया, "बीसीसीआई गायकवाड़ की प्रगति पर नजर रखेगा और उसे विश्वास है कि वह इस दौर से मजबूती से बाहर निकलेंगे।71 वर्षीय गायकवाड़ ने 1975 से 1987 के बीच भारत के लिए 40 टेस्ट और 15 एकदिवसीय मैच खेले।

Read More
Next Story