मुसीबत में CSK,फिटनेस की समस्या से जूझ रही टीम
x

मुसीबत में CSK,फिटनेस की समस्या से जूझ रही टीम

आईपीएल 2024 अब तक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के लिए कुछ खास नहीं रहा है. उसको इस सीजन में अब तक कई दफा हार का सामना करना पड़ा है.


IPL 2024: आईपीएल 2024 अब तक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के लिए कुछ खास नहीं रहा है. उसको इस सीजन में कई दफा हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में जगह बना पाएगी कि नहीं. वहीं, आने वाले दिनों में टीम को 14 करोड़ रुपये वाले खिलाड़ी के चोटिल होने से भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 में कुछ भी सही होते हुए दिखाई नहीं दे रहा है. एक तरफ टीम को अपने ही घर में हार का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, चोटिल होते खिलाड़ियों की वजह से टीम परेशानी में पड़ गई है. ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में टीम को होम ग्राउंड में पंजाब किंग्स से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस हार से ज्यादा टीम को अपने स्टार तेज गेंदबाज की चोट ने परेशानी में डाल दिया है.

14 करोड़ की कीमत वाले दीपक चाहर पहले ही ओवर में चोटिल हो गए. उनको दूसरी बॉल के बाद ही ओवर छोड़ना पड़ा, क्योंकि उनके पैर में दर्द होने लगा था. ऐसे में अब यह कहना मुश्किल है कि दीपक चाहर इस सीजन में अब कितने और मैच खेल पाएंगे. इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के दो अन्य प्रमुख तेज गेंदबाज भी फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. इस सीजन में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे श्रीलंकाई मतीषा पतिरणा और तुषार देशपांडे भी तबीयत खराब होने के चलते खेल नहीं पाए.

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान भी आईपीएल से बाहर हो चुके हैं. क्योंकि उनको जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरू हो रहे टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेशी टीम का हिस्सा बनना है.

Read More
Next Story