जडेजा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, कही ये बात
x

जडेजा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, कही ये बात

भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टी20 विश्व कप 2024 जीतने के एक दिन बाद टी20 क्रिकेट फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी.


Ravindra Jadeja Retirement: भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने रविवार (30 जून) को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 जीतने के एक दिन बाद टी20 क्रिकेट फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी. जडेजा, विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा के बाद टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले तीसरे क्रिकेटर हैं.

टी20 विश्व कप जीतने के तुरंत बाद कोहली और रोहित ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास ले लिया. बता दें कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर ट्रॉफी जीती है.

रविवार को जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने फैसले की घोषणा की. जडेजा ने पोस्ट पर लिखा कि बहुत आभार के साथ मैं टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों को अलविदा कहता हूं. गर्व से सरपट दौड़ने वाले एक दृढ़ घोड़े की तरह, मैंने हमेशा अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अन्य प्रारूपों में भी ऐसा करना जारी रखूंगा. टी20 विश्व कप जीतना एक सपना सच होने जैसा था, मेरे टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का शिखर. यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद. जय हिंद. रवींद्रसिंह जडेजा.

Read More
Next Story