सर दो ही हाथ हैं.. विराट कोहली ने होटल स्टॉफ को जब ऐसे दिया जवाब
x

सर दो ही हाथ हैं.. विराट कोहली ने होटल स्टॉफ को जब ऐसे दिया जवाब

बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर में टीम इंडिया दूसरा टेस्ट मैच खेलने वाली है।


चेन्नई में बांग्लादेश टीम के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद है। दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाना है। टीम इंडिया कानपुर पहुंच चुकी है। टीम के सदस्य जब होटल में दाखिल हुए तो उनका औपचारिक तौर पर स्वागत किया गया। लेकिन विराट कोहली ने होटस स्टॉफ से कहा कि सर दो ही हाथ हैं। अब उन्होंने यह बात क्यों कहीं उसे हम बताएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली और ऋषभ पंत एक साथ होटल में दाखिए हुए। जैसा कि आमतौर पर देखा जाता है, खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए होटल के शीर्ष अधिकारी इकट्ठा होते हैं। जब उनमें से एक ने कोहली को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया। विराट कोहली ने धन्यवाद के साथ इसे स्वीकार किया, तो दूसरा अधिकारी बल्लेबाजी के दिग्गज से हाथ मिलाना चाहता था। लेकिन एक हाथ में बैग और दूसरे हाथ में गुलदस्ता लिए कोहली ने कहा, 'सर, दो ही हाथ हैं' और उनके पास से चले गए।


कानपुर पहुंचने से पहले भारत ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले टेस्ट में बांग्लादेश को चार दिनों के भीतर 280 रनों के विशाल अंतर से हराया था, जिसमें स्थानीय खिलाड़ी और अनुभवी ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने पहली पारी में शतक और मैच के अंतिम दिन छह विकेट चटकाए थे। अश्विन को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। अन्य स्टार खिलाड़ियों में पंत और शुभमन गिल भी शामिल थे, जिन्होंने शतक जड़कर भारत की बढ़त को 500 रनों के पार पहुंचाया।



रवींद्र जडेजा ने अश्विन के साथ अपनी साझेदारी में 86 रन बनाए और मैच में पांच विकेट लिए। भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी मैच में पांच विकेट लिए, जिसमें बांग्लादेश की पहली पारी में चार विकेट शामिल थे। हालांकि कोहली का प्रदर्शन खराब रहा। उन्होंने दो पारियों में 6 और 17 रन बनाए।

Read More
Next Story