रोहित से बोले PM मोदी- ट्रॉफी लेते समय जो नृत्य होता है..., देखें टीम इंडिया से बातचीत का पूरा VIDEO
x

रोहित से बोले PM मोदी- ट्रॉफी लेते समय जो नृत्य होता है..., देखें टीम इंडिया से बातचीत का पूरा VIDEO

टीम इंडिया के भारत लौटने के बाद खिलाड़ियों ने पीएम मोदी से मुलाकात की. इस दौरान बातचीत का दौर शुरू हुआ और प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से उनके अनुभव के बारे में पूछा.


PM Modi Team India Conversation Video: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का टी20 विश्व कप ट्रॉफी लेते समय अनोखा अंदाज इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां तक कि उनके इस अंदाज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी ध्यान खींच लिया. ऐसे में जब पीएम मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बातचीत की, तब उन्होंने रोहित शर्मा से ट्रॉफी लेने के लिए जाते समय नाचने के बारे में पूछा.

भारतीय क्रिकेट टीम ने अमेरिका और कैरिबियन में खेल गया टी20 विश्व कप का खिताब जीत लिया है. इसके बाद से टीम के खिलाड़ियों के हर अंदाज की चारों तरफ चर्चा हो रही है. टीम के भारत लौटने के बाद खिलाड़ियों ने पीएम मोदी से मुलाकात की. इस दौरान बातचीत का दौर शुरू हुआ और प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से उनके अनुभव के बारे में पूछा. बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने रोहित से ट्रॉफी लेने के लिए जाने पर नाचने की प्रेरणा के बारे में भी पूछा.

पीएम मोदी ने भारतीय कप्तान से पूछा कि हर देशवासी ने इस पर गौर किया होगा. लेकिन रोहित मैंने दो चरम चीजें देखी हैं. जिस तरह से आप ट्रॉफी लेने गए थे और आपने अपने पैर हिलाए थे. इसके बाद रोहित शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि सर, उस दिन का हम लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. इसलिए मुझे मेरे साथियों ने कहा कि साधारण मत जाओ. जब तुम ट्रॉफी उठाने जाओ तो कुछ अलग करो.

इसके बाद पीएम ने मजाकिया अंदाज में पूछा कि क्या यह चहल का विचार था तो रोहित ने कहा कि यह चहल और कुलदीप का विचार था. रोहित ने जीत के बाद पिच की मिट्टी के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि मैं उस अवसर को याद करना चाहता था, जब हमें यह जीत मिली थी और उस मिट्टी का स्वाद लेना चाहता था. क्योंकि हमने उस पिच पर खेलकर ट्रॉफी जीती थी.

रोहित ने अपनी बातचीत में कहा कि हम सभी ने लंबे समय तक इंतजार किया और विश्व कप जीतने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की. इस बार पूरी टीम की कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लाई और हम जीत हासिल कर सके. वह पिच इसलिए महत्वपूर्ण है. क्योंकि हमने उस पर खेला था और मैं कुछ करना चाहता था और उस समय यह अपने आप हो गया.

Read More
Next Story