ब्रॉडकास्टर चैनल पर भड़के रोहित शर्मा, बोले- खिलाड़ियों की भी है पर्सनल लाइफ
x

ब्रॉडकास्टर चैनल पर भड़के रोहित शर्मा, बोले- खिलाड़ियों की भी है पर्सनल लाइफ

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा है कि खिलाड़ियों की भी पर्सनल जिंदगी होती है और उनकी हर बात और चीज को रिकॉर्ड करके नहीं चलाना चाहिए.


Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा जून से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में लगे हुए हैं. हालांकि, उनकी टीम मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी और लीग से बाहर हो गई है. लेकिन इस दौरान उनका एक्स (पूर्व में ट्टिटर) का एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि खिलाड़ियों की भी पर्सनल जिंदगी होती है और उनकी हर बात और चीज को रिकॉर्ड करके नहीं चलाना चाहिए.

सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट शेयर कर नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने इस पोस्ट में आईपीएल के ब्रॉडकास्टर चैनल की अच्छी-खासी क्लास ली है. उनका कहना है कि चैनल ने मना करने के बावजूद पर्सनल वीडियो चलाया है. इसके बाद उन्होंने पोस्ट में लिखा कि खिलाड़ियों की भी पर्सनल लाइफ होती है. वह दोस्तों से बात करते हैं, घूमते हैं, फैमिली के साथ होते हैं. लेकिन हर बात रिकॉर्ड कर चलाना सही नहीं है.

गोपनीयता का उल्लंघन

रोहित ने अपनी पोस्ट में लिखा कि क्रिकेटर्स की जिंदगी काफी दखलंदाजी वाली हो गई है. कैमरे हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं, जो हम अपने निजी तौर पर अपने दोस्तों, साथियों, ट्रेनिंग के दौरान और मैच वाले दिन करते हैं. उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि उन्होंने आईपीएल के ब्रॉडकास्टर चैनल से भी कहा था कि बातचीत को रिकॉर्ड न करें. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने रिकॉर्ड किया और ऑन एयर भी कर दिया, जो कि गोपनीयता का उल्लंघन है.

वीडियो वायरल

उन्होंने लिखा कि एक्सक्लूसिव कंटेंट और व्यूज पाने के अलावा इंगेजमेंट पर फोकस करना एक दिन फैन्स, क्रिकेटर्स और क्रिकेट के बीच विश्वास खो देगा. दरअसल आईपीएल के सीजन 2024 के दौरान रोहित शर्मा के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिनको लेकर वह नाराज नजर आए थे.

Read More
Next Story