रोहित शर्मा ने पिच पर की ये हरकत, लोगों ने कहा- अरे ये तो टेनिस खिलाड़ी जोकोविच करते थे
x

रोहित शर्मा ने पिच पर की ये हरकत, लोगों ने कहा- अरे ये तो टेनिस खिलाड़ी जोकोविच करते थे

भारतीय कप्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह जीत के बाद पिच में जाकर मिट्टी खाने लगते है.


Rohit Sharma Eats Soil: भारत के क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप की ट्रॉफी जिताकर सालों का सूखा खत्म किया. हालांकि, मैच के बाद रोहित ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने का भी ऐलान कर दिया. इसी बीच भारतीय कप्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह जीत के बाद पिच में जाकर मिट्टी खाने लगते है. लोग रोहित के इस हरकत की तुलना महान टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच से कर रहे हैं.

फैंस भी इस वीडियो पर खूब पंसद कर रहे है और इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा नोवाक जोकोविच की तरह विंबलडन में टी20 विश्व कप जीत का स्वाद चखना चाहते थे.

भारतीय क्रिकेट टीम को 11 वर्षों में पहली बार वैश्विक ट्रॉफी दिलाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर जश्न मनाने के बाद चुपचाप केंसिंग्टन ओवल मैच पिच की ओर बढ़े. इसके बाद झुककर थोड़ी सी मिट्टी उठाई और उसे अपनी जीभ पर महसूस किया.

हालांकि, महान टेनिस खिलाड़ी जोकोविच के प्रशंसकों के लिए यह दृश्य कोई नई बात नहीं है. क्योंकि सर्बियाई खिलाड़ी हमेशा कोर्ट से एक या दो घास तोड़कर उसे चबाते हैं, जिससे फोटो और वीडियो पत्रकारों को वह फ्रेम मिल जाता है, जो वे चाहते हैं.

देखें वीडियो

Read More
Next Story