राहुल, रोहित और विराट से पीएम ने की बातचीत, इन शब्दों से दी बधाई
x

राहुल, रोहित और विराट से पीएम ने की बातचीत, इन शब्दों से दी बधाई

टी 20 वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अलग अलग तरह से राहुल द्रविड़, रोहित शर्मा और विराट कोहली की तारीफ की.


टी 20 वर्ल्ड कप में भारत की रोमांचक जीत के बाद देश में जश्न का माहौल है, किसी को उम्मीद नहीं थी कि यह संभव हो सकता है. लेकिन टीम इंडिया ने कर दिखाया. भारतीय टीम की जीत पर आम और खास हर कोई अपने तरीके से बधाई दे रहा है. इस खास जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने हेड कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से फोन पर खास बात की. असाधारण कप्तानी के लिए रोहित शर्मा को फाइनल मैच में विराट के प्रदर्शन की तारीफ करने के साथ हेड कोच राहुल द्रविड़ को विशेष रूप से धन्यवाद बोला.

पीएम मोदी ने द्रविड़ को कहा स्पेशल थैंक्स

राहुल द्रविड़ की अविश्वसनीय कोचिंग यात्रा ने भारतीय क्रिकेट की सफलता को आकार दिया है।उनकी अटूट लगन, रणनीतिक अंतर्दृष्टि और सही प्रतिभा को निखारने ने टीम को बदल दिया है।भारत उनके योगदान और पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए उनका आभारी है। हमें उन्हें विश्व कप उठाते हुए देखकर खुशी हुई। उन्हें बधाई देकर खुशी हुई।


रोहित की तारीफ में बोले पीएम

आप उत्कृष्टता के प्रतीक हैं। आपकी आक्रामक मानसिकता, बल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नया आयाम दिया है। आपका टी20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा। आज सुबह आपसे बात करके खुशी हुई।


कोहली की ऐसे की तारीफ

आपसे बात करके खुशी हुई। फाइनल की पारी की तरह, आपने भारतीय बल्लेबाजी को शानदार तरीके से संभाला है। आप खेल के सभी रूपों में चमके हैं। टी20 क्रिकेट को आपकी कमी खलेगी, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि आप नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करना जारी रखेंगे।


Read More
Next Story