सानिया मिर्जा मोहम्मद शमी से कर रही हैं शादी? टेनिस स्टार के पिता ने अब किया यह खुलासा
x

सानिया मिर्जा मोहम्मद शमी से कर रही हैं शादी? टेनिस स्टार के पिता ने अब किया यह खुलासा

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के शादी की अटकलों के बीच सानिया के पिता इमरान खान ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है.


Sania Mirza and Mohammed Shami Marriage: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के शादी की अटकलों के बीच सानिया के पिता इमरान खान ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. सानिया मिर्जा के पिता इमरान ने कहा कि यह सब बकवास है. वह उनसे मिली भी नहीं है. सानिया और पाकिस्तान के क्रिकेट स्टार शोएब मलिक का इस साल की शुरुआत में तलाक हो गया था. जबकि शमी भी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो चुके हैं.

सानिया ने हाल ही में मलिक से अलग होने की घोषणा के लगभग 5 महीने बाद हज की पवित्र यात्रा शुरू की. सोशल मीडिया पर भारतीय खेल आइकन ने खुलासा किया था कि वह अब एक "परिवर्तनकारी अनुभव" के लिए तैयार हो रही है, जिससे वह एक बेहतर इंसान बनकर लौटने की उम्मीद करती है. रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में सानिया ने लिखा कि जैसा कि मैं इस परिवर्तनकारी अनुभव की तैयारी कर रही हूं, मैं विनम्रतापूर्वक किसी भी गलत काम और कमियों के लिए आपसे माफ़ी मांगती हूं.

सानिया ने उम्मीद जताई कि अल्लाह उनकी प्रार्थना स्वीकार करेगा और उन्हें इस मुबारक रास्ते पर ले जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं और बेहद आभारी हूं. कृपया मुझे अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें. क्योंकि मैं जीवन भर की इस यात्रा पर निकल रही हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं एक बेहतर इंसान बनकर वापस आऊंगी, जिसका दिल विनम्र और ईमान मजबूत होगा.

सानिया को हाल ही में एक मशहूर कॉमेडी शो में भी देखा गया था, जहां उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा से अपने शानदार करियर, खासकर 2015-16 में मार्टिना हिंगिस के साथ अपनी साझेदारी के बारे में बात की थी. बातचीत के दौरान, सानिया ने बताया कि मुझे लगता है कि इस सोफे पर बैठी सभी महिलाएं इसे समझ सकती हैं. जब आप लगातार जीतते हैं तो एथलीट इसे 'इन द जोन' कहते हैं. ईमानदारी से, मुझे लगता है कि मैं मार्टिना और मेरे साथ उन छह महीनों में जो कुछ हुआ, उसे सबसे अच्छे तरीके से बता सकती हूं.

इस बीच मोहम्मद शमी अपने निजी मुद्दों से निपट रहे हैं. शमी के खिलाफ घरेलू दुर्व्यवहार और मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद वह और उनकी अलग हो चुकी पत्नी हसीन जहां सार्वजनिक कानूनी लड़ाई में शामिल हैं. हालांकि, इन चुनौतियों के बावजूद शमी ने पेशेवर रूप से बेहतर प्रदर्शन करना जारी रखा है. एड़ी की सर्जरी से गुजरने से पहले उन्होंने 2023 वनडे विश्व कप में भारत के प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जिससे वह अभी उबर रहे हैं.

Read More
Next Story