आप का दावा केजरीवाल के समर्थन में कांग्रेस, सपा, टीएमसी मंगलवार को जंतर मंतर पर देंगे धरना
x

आप का दावा केजरीवाल के समर्थन में कांग्रेस, सपा, टीएमसी मंगलवार को जंतर मंतर पर देंगे धरना

जंतर-मंतर पर रैली का आयोजन न्यायिक हिरासत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरती सेहत का मुद्दा उठाने के लिए किया जाएगा.


Protest For Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार (29 जुलाई ) को कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस उन दलों में शामिल हैं, जो न्यायिक हिरासत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बिगड़ते स्वास्थ्य का मुद्दा उठाने के लिए मंगलवार ( 30 जुलाई ) को जंतर-मंतर पर इंडिया ब्लॉक रैली का हिस्सा होंगे.

आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया है और उनकी मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए ये दावा किया है कि 3 जून से 7 जुलाई के बीच उनका शुगर लेवल 34 बार गिरा है.
एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान संजय सिंह से रैली में शामिल होने वाली पार्टियों के बारे में पूछा गया.
उन्होंने कहा, "कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, डीएमके, सीपीआई, झारखंड मुक्ति मोर्चा, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी - शरद पवार (एनसीपी-एसपी), शिवसेना (यूबीटी) और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) इस प्रदर्शन में शामिल होंगे, इनके अलावा हम दो-तीन और पार्टियों के साथ बातचीत कर रहे हैं."
हालांकि, सिंह ने कहा कि जंतर-मंतर पर होने वाली रैली में शामिल होने वाले नेताओं के नाम मंगलवार को ही पता चलेंगे. केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था और उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है. हालांकि, वे फिलहाल सीबीआई के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं.

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को फेडरल स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से स्वतः प्रकाशित किया गया है।)


Read More
Next Story