मेट्रो रेल और स्टेशन पर लिखी गयी बातों के आधार पर आप ने लगाया पीएमओ पर आरोप
x

मेट्रो रेल और स्टेशन पर लिखी गयी बातों के आधार पर आप ने लगाया पीएमओ पर आरोप

दिल्ली मेट्रो के पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मुख्यमंत्री केजरीवाल को लेकर थप्पड़ मारने की बात लिखी गयी है, इन्सटाग्राम पर रील की गयी है पोस्ट


आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की जान को खतरा बताया है. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी और प्रधानमंत्री कार्यालय पर बड़ा आरोप लगाते हुए ये दावा किया कि बीजेपी और पीएमओ अरविन्द केजरीवाल पर हमले की साजिश रच रहे हैं. संजय सिंह ने बाकायदा इसके लिए एक प्रेस वार्ता बुलाई.




मेट्रो रेल और स्टेशन पर लिखी बातों को बताया अपने आरोपों का आधार

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी कई बार अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश कर चुकी है. लेकिन अब केजरीवाल को खुलेआम धमकी दी जा रही है. दिल्ली के पटेल नगर मेट्रो स्टेशन और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमले की धमकी दी गयी है. इसके पीछे बीजेपी और पीएमओ का हाथ है. संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी अपने आरोपों से अछूता न रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नफरत की भावना में इस कदर आगे बढ़ चुके हैं कि वो किसी भी हद तक जा सकते हैं.


आप के विधायक सांसद चुनाव आयोग को पात्र लिख कर मांगेंगे मिलने का समय

संजय सिंह ने कहा कि ये बेहद गंभीर मामला है. खुले आम दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमले की बात लिखी जा रही है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी. हमारी पार्टी के सभी विधायक और सांसद इस विषय को लेकर चुनाव आयोग को पत्र लिख रहे हैं और उनसे मिलने का समय भी मांग रहे हैं. हमारी चुनाव आयोग से मांग है कि वो तुरंत इस मामले पर संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई करे.




इन्सटाग्राम पर पोस्ट रील और फोटो को बनाया आधार

आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मैं शासन, प्रशासन और चुनाव आयोग को बताना चाहता हूं कि इन्सटाग्राम पर अंकित गोयल नाम से एक प्रोफाइल है. उस प्रोफाइल पर पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन की कुछ फोटो अपलोड की गयी है. उसमें केजरीवाल को लेकर धमकी लिखी गयी है. अगर केजरीवाल को कुछ भी होता है तो सीधे तौर पर बीजेपी और पीएमओ इसके लिए जिम्मेदार माने जायेंगे.




धमकी में लिखी बातें बीजेपी की भाषा से मिलती है

संजय सिंह ने अपने आरोपों के समर्थन में कहा कि जो भी बातें पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को लेकर कहीं गयी हैं, वो बीजेपी की भाषा से बिलकुल मिलती जुलती है.

क्या लिखा गया है


मेट्रो के बोर्ड और मेट्रो ट्रेन के अंदर मुख्यमंत्री केजरीवाल को दिल्ली छोड़ने के लिए लिखा गया है, साथ ही सच में थप्पड़ मारने की बात लिखी गयी है. अंकित गोयल नाम से बने प्रोफाइल में अलग अलग फोटो अपलोड की गयी हैं और कुछ फोटो रील के तौर पर ही डाली गयी हैं.


Read More
Next Story