इन्सटाग्राम पोस्ट को लेकर आप को हुई सीएम केजरीवाल की चिंता चुनाव आयोग को लिखा पत्र
x

इन्सटाग्राम पोस्ट को लेकर आप को हुई सीएम केजरीवाल की चिंता चुनाव आयोग को लिखा पत्र

आप विधायकों ने दिल्ली के मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिख कर सीएम अरविन्द केजरीवाल की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग करते हुए मिलने का समय माँगा


सोशल मीडिया प्लेटफार्म इन्सटाग्राम पर डाली गयी एक पोस्ट को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायकों ने चुनाव आयोग को पत्र लिख कर न केवल मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है बल्कि ये आरोप भी लगाया है इस काम के पीछे बीजेपी और पीएमओ का काम है, यही वजह भी है कि सीसीटीवी कैमरों की निगरानी के बावजूद कोई मेट्रो रेल के अन्दर और मेट्रो स्टेशन पर लिख कर चला जाता लेकिन कोई उसे रोकता तक नहीं.

आप विधायकों ने दिल्ली के मुख्य चुनाव आयुक्त के नाम ये पत्र लिखा है, जिसमें उनसे मिलने का समय माँगा गया है. पत्र में लिखा गया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने की धमकी दी गई है. इससे पहले भी कई बार उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाने के प्रयास किये जा चुके हैं. ये शिकायत इसलिए दी जा रही है, क्योंकि अंकित गोयल नाम से इन्सटाग्राम पर एक प्रोफाइल है. उस प्रोफाइल पर कुछ फोटो और रील पोस्ट की गयीं हैं, जिसमें मेट्रो रेल के अंदर धमकी वाली बातें लिखी गई है. इसी तरह की बातें पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लिखी मिली है. धमकी के साथ-साथ केजरीवाल के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल भी किया गया है.

सीसीटीवी कैमरों की निगरानी के बाद भी आरोपी को नहीं रोक पाए सुरक्षा कर्मी

आम आदमी पार्टी के विधायकों ने पत्र में लिखा है कि दिल्ली मंत्रों के सभी स्टेशन और सभी मेट्रो कोच में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. फिर कैसे कोई व्यक्ति मेट्रो स्टेशन के बोर्ड और दीवारों व मेट्रो रेल के अन्दर कुछ भी लिख सकता है. क्या सुरक्षा कर्मियों ने सीसीटीवी कमरों पर देखा नहीं. इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री को मारने की धमकी लिखी गयी, अपशब्द लिखे गए लेकिन इसके बावजूद भी केन्र्द सरकार के अधीन आने वाली दिल्ली पुलिस धमकी देने वाले व्यक्ति का कुछ पता नहीं लगा पाई है और न ही कोई कार्रवाई की है. पुलिस द्वारा इस तरह की धमकियों को नजरअंदाज किया जा रहा है.

बीजेपी और पीएमओ को बताया साजिश जा हिस्सा

आम आदमी पार्टी के विधायकों ने पत्र में बीजेपी और पीएमओ पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पत्र में कहा गया है कि सीएम केजरीवाल की सुरक्षा को हम लोग काफ चिंतित हैं. इन धमकियों के पीछे केंद्र में बीजेपी की सर्कार के अंतर्गत आनेवाला प्रधानमंत्री कार्यालय शामिल है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी भी हद तक जा सकते हैं. अगर सीएम केजरीवाल को किसी भी तरह का कोई नुकसान होता है, तो नरेंद्र मोदी इसके लिए जिम्मेदार होंगे.

चुनाव आयोग ले तुरंत संज्ञान

आप पार्टी के विधायकों ने अपने पात्र में चुनाव आयोग से इस मामले में तुरंत संज्ञान लेने के लिए कहा है. आप ने इस सब में शामिल आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. मुख्य चुनाव आयुक्त से ये अनिउरोध भी किया गया है कि सीएम केजरीवाल की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए.


ज्ञात रहे कि आप के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस मुद्दे को उठाया था और बीजेपी व पीएमओ पर आरोप लगाया था

Read More
Next Story