Armstrong murder: एक आरोपी मुठभेड़ में ढेर, तमिलनाडु में गर्माई थी सियासत
x

Armstrong murder: एक आरोपी मुठभेड़ में ढेर, तमिलनाडु में गर्माई थी सियासत

तमिलनाडु बीएसपी अध्यक्ष की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया है.


Armstrong Murder Case: तमिलनाडु बीएसपी के राज्य प्रमुख के आर्मस्ट्रांग की हत्या के एक आरोपी को शनिवार (13 जुलाई) की रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में मार गिराया गया, रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, मुठभेड़ तब हुई जब पुलिस आर्मस्ट्रांग की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद करने के लिए थिरुवेंगदम को चेन्नई के माधवरम के पास एक जगह ले गई थी। कथित तौर पर थिरुवेंगदम ने मौके पर मौजूद सब-इंस्पेक्टर पर हमला करने और भागने की कोशिश की, लेकिन उसे गोली मार दी गई।

मुठभेड़ में मारा गया आरोपी
पुलिस ने कहा कि उसे सरकारी स्टेनली अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थिरुवेंगदम बीएसपी के तिरुवल्लूर जिले के अध्यक्ष थेन्नारासु उर्फ ​​थेन्ना की हत्या में भी आरोपी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने आर्मस्ट्रांग का कई दिनों तक पीछा किया और हत्या से पहले उसकी हरकतों पर नजर रखी। 5 जुलाई को बीएसपी के राज्य प्रमुख को उनके पेरंबूर स्थित आवास के बाहर छह बदमाशों ने बेरहमी से काट डाला था। हालांकि उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

तमिलनाडु पुलिस पिछले पांच दिनों से इस मामले में गिरफ्तार सभी 11 आरोपियों से पूछताछ कर रही है। यह हत्या राज्य में राजनीतिक मुद्दा बनी हुई है और राज्य पुलिस पर असली दोषियों को छिपाने का आरोप लगाया जा रहा है। राज्य के नेता को अंतिम श्रद्धांजलि देने चेन्नई पहुंचीं बसपा प्रमुख मायावती ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

Read More
Next Story