3 कमरों की बात करने वाले शीश महल में रहते हैं, केजरीवाल पर सुधांशु निशाना
x

3 कमरों की बात करने वाले शीश महल में रहते हैं, केजरीवाल पर 'सुधांशु' निशाना

स्वाति मालीवाल मामले में अपॉइंटमेंट रजिस्टर और दैनंदिन जारी करने को कहा, सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कभी 3 कमरों के घर में रहने की बात करने वाले आज शीश महल में बंद रह कर करते हैं अपॉइंटमेंट से मिलने की बात


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री पर निशाना साधने के बाद अब बीजेपी के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल पर सवालों की झड़ी लगा दी है. त्रिवेदी ने केजरीवाल से न केवल उनके आवास को लेकर सवाल किये बल्कि आप की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर हुए कथित हमले को लेकर भी कई सवाल दागे.

क्या कहा सुधांशु त्रिवेदी ने

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली वालों के मन में कई सवाल घूम रहे हैं. केजरीवाल जी आप तो वाही नेता है, जो कहते थे कि मैं तो तीन कमरों के मकान में रहूँगा. मेरा घर 24 घंटे खुला रहूँगा लेकिन अब आप शीश महल में खुद को कैद करके ऐसे बैठे हैं कि आपके खुद के सांसद को अपॉइंटमेंट लेकर आने को कहते हैं. स्वाति मालीवाल जो आम आदमी पार्टी की महिला सांसद हैं को लेकर कहते हैं कि अपॉइंटमेंट है तो मिलूँगा नहीं तो नहीं मिलूँगा. अगर बगैर अपॉइंटमेंट मिलने को कहेंगी तो दुर्व्यवहार और जूता लात मिलेगा. आपकी पार्टी में कुछ 10-11 सांसद हैं. जिसमे से अधिकतर राज्यसभा के हैं. मोदी जी की तरह नहीं कि कई सौ सांसद और हजार विधायक जो मिलने का समय देने के लिए सोचना पड़े. आपके अधिकतर सांसद तो आपसे मिलने आयेंगे ही नहीं क्योंकि उन्होंने आपकी पार्टी में इतना योगदान किया है कि ये तय करना मुश्किल हो जाता है कि योग ज्यादा या दान ज्यादा. बचे 2-3 सांसद जिन्हें आपसे मिलने की जरुरत पढ़ती होगी, उसमें भी आप अपॉइंटमेंट के बगैर न मिलने की बात कह रहे हैं.

अगर स्वाति मालीवाल के पास अपॉइंटमेंट नहीं था तो ड्राइंग रूम तक कैसी पहुंची

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हर मुख्यमंत्री का प्रतिदिन का दैनंदिन(डायरी) जारी होता है, जिसमें मुख्यमंत्री का प्रतिदिन का कार्यक्रम जरी होता है, किससे मिलना है, कहाँ जाना है, कब जाना है आदि. आप उस दिन कि दैनंदिन जारी कर दीजिये. अगर आप कहीं बहर थे तो बता दीजिये कहीं बाहर थे.

दूसरा बड़ा सवाल ये है कि केजरीवाल जेड सिक्योरिटी प्रोटेक्टी हैं. ऐसे में कोई भी बगैर किसी अपॉइंटमेंट के अन्दर कैसे जा सकता है. सुरक्षा कर्मी हम में से किसी को अंदर नहीं जाने देंगे तो स्वाति को कैसे बगैर अपॉइंटमेंट के जाने दिया. अगर नहीं था तो फिर घटना के 4 दिन बाद ट्रेसपास की शिकायत क्यों दी गयी? पहले क्यों नहीं दी.

तीसरा सवाल बिभव कुमार अब सरकारी तौर पर अरविन्द केजरीवाल के पीए नहीं है. न वो राजनैतिक पद रखते हैं. क्या मुख्यमंत्री ने बिभव कुमार को मिलने का अपॉइंटमेंट दिया हुआ था. उस दिन का अपॉइंटमेंट रजिस्टर जारी कर दीजिये.

सुधांशु त्रिवेदी ने मुख्यमंत्री पर जनता को बरगलाने और अपनी महिला सांसद के साथ दुर्व्यवहार करवाने का आरोप लगाया है.

Read More
Next Story