आप के आरोपों पर दिल्ली बीजेपी का पलटवार कहा केजरीवाल लिखवा रहे हैं स्क्रिप्ट
x

आप के आरोपों पर दिल्ली बीजेपी का पलटवार कहा केजरीवाल लिखवा रहे हैं स्क्रिप्ट

केजरीवाल के साथ कुछ भी होता है तो उसके लिए वो खुद ज़िम्मेदार समझे जाए, दिल्ली की जनता सब समझ चुकी है



आम आदमी पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर जताई गयी चिंता और पीएमओ व बीजेपी पर लगाये गए आरोपों पर दिल्ली बीजेपी ने पलटवार करते हुए आप के इस आरोप को एक फ़िल्मी स्क्रिप्ट बताया है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंदर सचदेवा ने दावा किया कि अब 25 मई तक अरविंद केजरीवाल अपने नेताओं से अलग-अलग स्क्रिप्ट लिखवाएंगे, ताकि जनता की सहानुभूति मिल सके.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि स्वाति मालीवाल की घटना पर एक शब्द भी नहीं बोलने वाले केजरीवाल ने अपने इशारे पर अब नई – नई स्क्रिप्ट लिखवाना शुरु कर दिया है, जिसका पहला एपिसोड आज देखा गया है. उन्होंने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की प्रेस कांफ्रेंस पर निशाना साधते हुए कहा कि "8 अप्रैल 2014 और 25 अगस्त 2016 ये दो तारीख है, जब अरविंद केजरीवाल ने अपने पर थप्पड़ चलवाया था. इस खेल को दिल्ली की जनता समझ चुकी है. इसलिए अब नई नौटंकी शुरू की है क्योंकि थप्पड़ चलवाने का हथकंडा अब पुराना हो चुका है.

केजरीवाल दिल्ली में भ्रष्टाचार करने के लिए करते हैं संघर्ष : सचदेवा

सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल का चेहरा रविवार को ही बेनकाब हो गया जब सिर्फ 36 मिनट में उनका पूरा संघर्ष खत्म हो गया. भाजपा राष्ट्रीय कार्यालय के सामने पूरे दिन बैठने की जगह केजरीवाल ने सिर्फ 36 मिनट में ही अपना धरना प्रदर्शन खत्म कर दिया, क्योंकि अब वो शीशमहल वाले केजरीवाल हैं, जिनसे दिल्ली की गर्मी बर्दाश्त नहीं होती. केजरीवाल अब सिर्फ दिल्ली में भ्रष्टाचार करने के लिए और एक गुंडे को बचाने के लिए संघर्ष करते हैं.

जेल के अंदर पानी की समस्या याद थी बाहार आते ही भूले

वीरेन्द्र सचदेवा ने भी कहा कि जब केजरीवाल जेल के अंदर थे तो दिल्ली सर्कार की मंत्री आतिशी को चिट्ठी लिखकर कहा करते थे कि दिल्लीवालों के लिए पानी की चिन्ता कर लेना, लेकिन आज जब जेल से बाहर हैं, तो उन पर पानी के हाहाकार का कोई असर नहीं है.

Read More
Next Story