बीएसपी प्रदेशाध्यक्ष की घर के बाहर सरेआम हत्या, बाइक में आए थे अपराधी
x

बीएसपी प्रदेशाध्यक्ष की घर के बाहर सरेआम हत्या, बाइक में आए थे अपराधी

तमिलनाडु में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की शुक्रवार देर रात चेन्नई में उनके पेरम्बूर स्थित घर के बाहर छह सदस्यीय गिरोह ने हत्या कर दी.


BSP Tamil Nadu State President Murdered: तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की शुक्रवार देर रात (5 जुलाई) चेन्नई में उनके पेरम्बूर स्थित घर के बाहर छह सदस्यीय गिरोह ने हत्या कर दी. रिपोर्टों के अनुसार, गिरोह दोपहिया वाहनों पर आया और हत्या की वारदात को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो गया. हादसे के बाद से पूरे शहर और राजनीतिक हलकों में खलबली मच गई है.

चेन्नई पुलिस गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिसकी तस्वीरें पेरम्बूर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई हैं. उनके घर के पास के स्थानीय निवासियों से सूचना मिलने पर शहर की पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिकी दर्ज की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मताबिक, जब वह पेरंबूर के पास सेम्बियम में अपने घर के पास दोस्तों और समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थे, तभी अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया. आपराधी तीन बाइक पर सवार होकर आए थे. आर्मस्ट्रांग की चीखें सुनकर परिवार के सदस्य दौड़कर आए. इसके बाद उनको थाउजेंड लाइट्स में ग्रीम्स रोड के एक अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल में कई राजनेता और बीएसपी पार्टी के कार्यकर्ता एकत्रित हुए हैं. पुलिस ने बताया कि आर्मस्ट्रांग के खिलाफ कई आपराधिक मामले लंबित हैं.

Read More
Next Story