अबकी बार 400 के पार, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दो वजहों का किया जिक्र
x

अबकी बार 400 के पार, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दो वजहों का किया जिक्र

एनडीए का 400 पार का नारा सिर्फ स्लोगन है या हकीकत . इस संबंध में देश के सबसे बड़े सूबे में से एक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया क्यों यह संभव है.


Yogi Adityanath News: दिल्ली के लिए सत्ता का रास्ता लखनऊ से होकर गुजरता है. भारतीय राजनीति में इस खास वाक्य का जिक्र चाहे सत्ता या विपक्ष दोनों करते हैं. उत्तर प्रदेश 80 सांसदों के नाम पर मुहर लगाता है. आम चुनाव 2024 के अंतिम चरण का चुनाव होना अभी बाकी है. लेकिन एनडीए और इंडिया गठबंधन दोनों का दावा है कि 4 जून को केंद्र की सत्ता पर वो काबिज होने जा रहे हैं. बता दें कि औपचारिक नतीजों का ऐलान भी चार जून को होने वाला है, इन सबके बीच मोदी सरकार के 400 पार के नारे का इंडिया गठबंधन मजाक उड़ाता है लेकिन एनडीए के नेताओं के मुताबिक इंडिया वाले मजाक बन कर रह जाएंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि क्यों बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ 400 पार के नारे को हकीकत में तब्दील कर देगी.

वजह नंबर 1

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज 400 पार आम आदमी का मंत्र बन गया है. हर जगह आपको सुनने को मिलता है 'फिर एक बार मोदी सरकार- अबकी बार 400 पार'. यह अचानक नहीं हुआ है, बल्कि देश में हर दिन हो रहे बदलावों के कारण हुआ है।"


वजह नंबर 2

कांग्रेस और INDI गठबंधन की पार्टियों ने संविधान का मजाक उड़ाया है. बीआर अंबेडकर की भावनाओं के खिलाफ जाकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने संविधान में जबरन अनुच्छेद 370 डाला। संविधान का गला घोंटने का काम कांग्रेस ने आपातकाल के जरिए किया था...यह देश बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा. यह देश पर्सनल लॉ या शरिया कानून से नहीं चलेगा...

हमारे साथ है पब्लिक

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वो देश के करीब करीब सभी हिस्सों में प्रचार कर चुके हैं. वो लोगों के मिजाज को समझ कर बता रहे हैं कि 2024 के चुनाव में विपक्ष का सुपड़ा साफ होने वाला है. इंडिया गठबंधन को आप देखिए आखिर कांग्रेस के पास यह नैतिक अधिकार है उसे राज करने के लिए समय नहीं मिला, पिछले 60 साल से वो गरीबी, भूखमरी को हटाने की बात तो ही करते रहे. आखिर क्या किया. दरअसल आप सिर्फ झूठ और फरेब की राजनीति कर बहुत दिन तक आगे नहीं बढ़ सकते. यूपी में समाजवादी पार्टी ने किया. सरकार को माफिया चलाया करते थे. उनते इशारे पर सरकार काम करती थी. जनता इस तरह की चाल को समझ चुकी है. अब वो विपक्ष में हैं हमारा समर्थन तो करेंगे नहीं. लेकिन हकीकत यही है कि जनता का सेंटीमेंट एनडीए के साथ है.

Read More
Next Story