फिर पानी-पानी हुई दिल्ली, बारिश से कई इलाके जलमग्न; ट्रैफिक जाम से लोगों को हुई दिक्कत
x

फिर पानी-पानी हुई दिल्ली, बारिश से कई इलाके जलमग्न; ट्रैफिक जाम से लोगों को हुई दिक्कत

दिल्ली के कुछ हिस्सों में बुधवार शाम को बारिश हुई, जिससे शहर के कुछ इलाकों में जलभराव हो गया. इससे लोगों को ट्रैफिक संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ा.


Delhi Rains: दिल्ली के कुछ हिस्सों में बुधवार शाम को बारिश हुई, जिससे शहर के कुछ इलाकों में जलभराव हो गया. इससे लोगों को ट्रैफिक संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग ने आने वाले घंटों में और बारिश होने का अनुमान जताया है.

बता दें कि मध्य, उत्तर और पूर्वी दिल्ली के कई हिस्सों में जलभराव की खबर है, जिससे शहर में यातायात जाम हो गया है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में येलो अलर्ट जारी किया गया है, जिसका अर्थ है 'सावधान रहें'.

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा कि अगले एक से दो घंटों के दौरान दिल्ली और एनसीआर में अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की आशंका है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को न्यूनतम तापमान 26.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के सामान्य से एक डिग्री कम है.

सुबह 8.30 बजे आर्द्रता का स्तर 92 प्रतिशत दर्ज किया गया. दिल्ली में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.

Read More
Next Story