दिल्ली का चुनावी पारा और चढ़ा, मोदी-शाह पर केजरीवाल हमलावर
x

दिल्ली का चुनावी पारा और चढ़ा, मोदी-शाह पर केजरीवाल हमलावर

अमित शाह पर लगाया जनता के अपमान का आरोप, योगी का नाम लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर बोला हमला, सोमवार को अमित शाह ने ट्वीट कर केजरीवाल पर किया था सीधा हमला


लोकसभा चुनाव के पञ्च चरण समाप्त हो चुके हैं और अब छठा चरण नजदीक है. दिल्ली में भी छठे चरण में यानि 25 मई को मतदान होगा. यही वजह भी है कि अब दिल्ली में चाहे एनडीए गठबंधन हो या फिर आईएनडीआईए गठबंधन, हर किसी ने ताकत झोंक दी. अंतरिम जमानत पर छुट का आये दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल लगातार रोड शो कर रहे हैं और अब उन्होंने बीजेपी ख़ास तौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में केजरीवाल ने एक बयान जारी करते हुए गृह मंत्री अमित शाह पर जनता को अपशब्द कहने का आरोप लगाया और ये भी दावा किया कि 4 जून को देश में आईएनडीआईए गठबंधन की सरकार बनने जा रही है.

क्या कहा अरविन्द केजरीवाल ने

हमारा गठबंधन 300 सीटों के साथ बनाएगा सरकार

अरविन्द केजरीवाल ने ये दावा किया है कि आईएनडीआईए गठबंधन को जनता 300 से ज्यादा सीटों पर जीता कर देश की सत्ता सौंप रही है. इसके साथ ही देश में साफ सुथरी और स्थायी सरकार बनेगी. केजरीवाल ने कहा कि वो ये बात कई सर्वों के आंकलन के बाद कर रहे हैं. केजरीवाल ने जनता से अपाल की कि इंडिया को बढ़ाना और बचाना है, तो इंडिया गठबंधन को जिताना है.



अमित शाह पर लगाया देश की जनता का अपमान करने का आरोप

केजरीवाल ने कहा कि सोमवार को अमित शाह दिल्ली में आये. उनकी सभा में 500 से भी कम लोग थे. उनकी हताशा इसी से समझी जा सकती है कि उन्होंने देश के जनता को अपशब्द कहे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सपोर्टर पाकिस्तानी है. जनता ने आप पार्टी को दिल्ली में 70 में से 62 सीट, पंजाब में 117 में 92 सीट, गुजरात में 14 प्रतिशत वोट दिया. गोवा, यूपी, आसाम में भी आम आदमी पार्टी को वोट मिला. मैं ये पूछना चाहता हूँ कि क्या, ये सभी पाकिस्तानी हैं. केजरीवाल बे कहा कि अमित शाह जी आपको प्रधानमंत्री ने अपना वारिस चुना है. आपको अभी से अहंकार हो गया. अमित शाह को लोग पीएम नहीं चुन रहे हैं. आपकी सरकार जा रही है. देश की जनता को गाली देंगे, तो देश बर्दाश्त नहीं करेगा. अमित शाह जी आपकी दुशमनी मुझसे है, जनता को बुरा क्यों बोलक रहे हैं.

योगी जी आपके दुश्मन आपकी पार्टी में

अरविन्द केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर काह कि आपके असली दुश्मन आपकी पार्टी में बैठे हैं. प्रधानमंत्री और अमित शाह ने आपको यूपी से हटाने का प्लान बना लिया है, उनसे निपटिए.

सोमवार को अमित शाह ने ट्वीट कर सीधे तौर पर बोला था केजरीवाल पर हमला


अमित शाह ने सोमवार को ट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर सीधा हमला बोला था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि

"मैंने केजरीवाल जैसा निर्लज्ज व्यक्ति कभी नहीं देखा।

भ्रष्टाचार के कारण लालू जी जेल गए इस्तीफा देकर गए। जय ललिता जेल में गई इस्तीफा देकर गई और भी मंत्री जेल में गए इस्तीफा देकर गए।

ये एक नेता ऐसे हैं, जो जेल में तो गए मगर मुख्यमंत्री का पद नहीं छोड़ा।

केजरीवाल जी फेविकोल चिपका कर कुर्सी पर बैठे हो। 4 तारीख को सात की सात सीटें भाजपा जीतने जा रही है। ये फेविकोल उखड़ जाएगा".

इतना ही नहीं अमित शाहा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को लेकर लिखा कि


"केजरीवाल का अनोखा Odd-even...

Odd Day - वो भ्रष्टाचारियों की लंबी लिस्ट लेकर भाषण करते हैं।

Even Day - सभी भ्रष्टाचारियों के साथ मिलकर घमंडिया गठबंधन बनाते हैं।

Odd Day - दिल्ली के मालिक बनते हैं।

Even Day - देश का मालिक बनने का स्वप्न देखते हैं।

Odd Day - सबका इस्तीफा मांगते हैं।

Even Day - अपना इस्तीफा दिए बगैर जेल में चले जाते हैं".

Read More
Next Story