पैसा ऐसी ही चीज है लोग इधर उधर घसकता है, हेमंत सोरेन ने ये बात क्यों कही
x

पैसा ऐसी ही चीज है लोग इधर उधर घसकता है, हेमंत सोरेन ने ये बात क्यों कही

क्या झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन पाला बदलने वाले हैं। इस सवाल का जवाब अभी भविष्य के गर्भ में छिपा है लेकिन झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने तंज कसा है।


Jharkhand Assembly Elections: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए अभी तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन सियासत जोरों पर है। झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन और मौजूदा हेमंत सोरेन सरकार में मंत्री रविवार को दिल्ली में थे। दिल्ली आते ही कयास लगने लगे कि कुछ बड़ा होने वाला है। चंपई सोरेन कुछ विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अपनी पहली प्रतिक्रिया में चंपई ने कहा कि जहां हूं वहीं हूं.यानी कि उन्होंने अपनी तरफ से कयासों को विराम दिया। लेकिन झारखंड के गोड्डा में सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि पैसा ऐसी चीज है जिसे देख इधर उधर लोग घसकता रहता है। बीजेपी का नाम तो नहीं लिया लेकिन यह जरूर कहा कि एक पार्टी है जो दिन रात दूसरे दलों को तोड़ने का काम करती रहती है।

घंटी बजी और समझिए...

हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड में भी चुनाव की घंटी बजने जा रही है। जमीनी हकीकत ये है कि आज घंटी बजी अगले दिन बीजेपी साफ। देश के अलग अलग राज्यों की तरह यहां की जनता भी समझ चुकी है कि बीजेपी का मतलब सिर्फ और सिर्फ नुकसान। चुनाव आयोग को निष्पक्ष तरीके से काम करना चाहिए। लेकिन ऐसा लगता है कि बीजेपी के इशारे पर काम हो रहा है। बीजेपी के एजेंट के तौर पर आयोग काम ना करता तो अच्छा होता। पिछले कई महीनों से कहा जा रहा है कि आज या कल में चुनावी तारीखों का ऐलान हो जाएगा। लेकिन क्या हो रहा है।

Read More
Next Story