कोलकाता के बाद अब बंगलुरु में थर्ड इयर की छात्रा से रेप
x

कोलकाता के बाद अब बंगलुरु में थर्ड इयर की छात्रा से रेप

छात्रा एक समारोह से घर लौट रही थी. पुलिस के अनुसार छात्रा ने एक बाइक सवार से लिफ्ट ली और उसी बाइक सवार ने छात्रा के साथ जबरदस्ती की. पुलिस ने पांच टीम गठित की हैं, आरोपी की तलाश की जा रही है.


Bengaluru Final year student Rape Case: कोलकाता में ट्रेनी लेडी डॉक्टर के साथ हुई रेप के बाद हत्या की घटना से देश भर में रोष है. डॉक्टर बिरादरी में ख़ासा नाराज़गी है. अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ है कि इस बीच कर्नाटक बंगलुरु से एक छात्र के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार छात्रा को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने एक शख्स ने हवस का शिकार बनाया और मौके फरार हो गया. ये घटना रविवार तड़के प्रकाश में आई. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.


लिफ्ट देने वाले पर ही है दुष्कर्म करने का शक
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी क्षेत्र) रमन गुप्ता के अनुसार, पीड़िता एक छात्र है, जो शहर के एक कॉलेज में थर्ड इयर में पढ़ती है. वो कोरमंगला में एक समारोह के बाद हेब्बागोडी स्थित अपने घर लौट रही थी.
गुप्ता ने यहां संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि, "जिस व्यक्ति से उसने लिफ्ट ली थी, उसने उसके साथ आपराधिक हमला किया और बलात्कार किया. हमने बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है"

एक ही आरोपी होने की बात आई है सामने
पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़िता कोरमंगला में एक समारोह में गई थीं. वहां से लौटते हुए उसने एक बाइक सवार से लिफ्ट ली. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक केवल एक ही व्यक्ति के इस अपराध में शामिल होने की जानकारी मिली है. वो संदिग्ध कोई और नहीं बल्कि वही है, जिसने छात्र को लिफ्ट दी थी. वही इस मामले का प्राइम सस्पेक्ट है.

पुलिस ने घटना स्थल का किया मुआयना, पीड़िता के बयान दर्ज किये
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी क्षेत्र) रमन गुप्ता के अनुसार, उन्होंने और अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और पीड़िता तथा उसके रिश्तेदारों से बात की. पीड़िता से इस बात के बारे में जानना चाह कि उसके साथ कब और क्या हुआ?
पुलिस सूत्रों का कहना है कि ये जानना बेहद जरुरी है कि आखिर किस तरह से छात्रा ने बाइक सवार से लिफ्ट ली? उस बाइक सवार का हुलिया कैसा था? कद - काठी कैसी थी? क्या पीड़िता उसे जानती थी या फिर अचानक ही उसने लिफ्ट ली या फिर जिस समारोह में वो गयी थी, वहीँ पर उसकी मुलाकात हुई? इस तरह के कई सवाल किये गए.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी क्षेत्र) रमन गुप्ता ने कहा, "हमने सारी जानकारी एकत्र कर ली है और पांच टीमें गठित की हैं. हम आगे की जांच कर रहे हैं और जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."


(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को फेडरल स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से स्वतः प्रकाशित किया गया है।)


Read More
Next Story