फिल्म निर्देशक रंजीत के खिलाफ अभिनेता ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप, दूसरा मामला दर्ज
x

फिल्म निर्देशक रंजीत के खिलाफ अभिनेता ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप, दूसरा मामला दर्ज

एक युवा अभिनेता ने रंजीत पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसे नग्न होने के लिए मजबूर किया और फिर 2012 में बेंगलुरु के एक होटल में उसका यौन उत्पीड़न किया.


Hema Committee Fallout: केरल पुलिस ने शुक्रवार (30 अगस्त) को मलयालम फिल्म निर्देशक रंजीत के खिलाफ यौन उत्पीड़न का दूसरा मामला दर्ज किया है. ये मामला एक महत्वाकांक्षी अभिनेता की शिकायत के आधार पर कोझिकोड में दर्ज किया गया था. जांच दल द्वारा दर्ज किए गए अपने बयान में एक युवा अभिनेता ने रंजीत पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसे नग्न होने के लिए मजबूर किया और फिर 2012 में उसका यौन उत्पीड़न किया.


हेमा समिति की रिपोर्ट
- व्यक्ति का दावा है कि निर्देशक रंजीत ने एक अभिनेत्री को अपनी नग्न तस्वीरें भेजीं. महत्वाकांक्षी अभिनेता ने दावा किया कि रंजीत ने उसे ऑडिशन के लिए बेंगलुरु के एक होटल में बुलाया था और फिर उसका यौन शोषण किया. पीड़ित को लगा कि यह ऑडिशन का हिस्सा था. अपनी शिकायत में अभिनेता ने कहा कि मारपीट के अगले दिन रंजीत ने उन्हें पैसे देने की पेशकश की थी. अपनी शिकायत में अभिनेता ने कहा कि मारपीट के अगले दिन रंजीत ने उन्हें पैसे देने की पेशकश की थी.

केरल सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) मामले की जांच करेगा
श्रीलेखा मित्रा ने रंजीत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. रंजीत के खिलाफ पहला मामला इस सप्ताह की शुरुआत में बंगाली अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा ने दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने निर्देशक पर 2009 में उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था.


Read More
Next Story