Kolkata Doctor Rape-Murder Case: पिता ने किया खुलासा, बेटी ने वारदात से पहले लिखी थी दिल छू लेने वाली डायरी
x

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: पिता ने किया खुलासा, बेटी ने वारदात से पहले लिखी थी दिल छू लेने वाली डायरी

कोलकाता की जिस मृतक महिला ट्रेनी डॉक्टर की अस्पताल में बलात्कार और हत्या कर दी गई थी, उनके पिता ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी ने अपनी आखिरी डायरी में दिल छू लेने वाली बात लिखी थी.


Kolkata Female Doctor Rape and Murder Case: कोलकाता की जिस मृतक महिला ट्रेनी डॉक्टर की अस्पताल में बलात्कार और हत्या कर दी गई थी, उनके पिता ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी ने अपनी आखिरी डायरी में दिल छू लेने वाली बात लिखी थी. उनके पिता ने बताया कि उनकी बेटी एक मेहनती इंसान थी, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर दिन 10-12 घंटे पढ़ाई करती थी.

पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने अपनी डायरी में आखिरी बार लिखा था कि वह परीक्षा में टॉप करके अपने एमडी कोर्स में गोल्ड मेडल विजेता बनना चाहती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उसने कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में अपनी नाइट शिफ्ट के लिए जाने से पहले अपनी मौत के दिन डायरी लिखी थी.

मृतका के पिता ने कहा कि अब उनका जीवन बिखर चुका है. उन्होंने अपनी बेटी को एक मेहनती छात्रा बताया. उन्होंने कहा कि उसने डॉक्टर बनने के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए बहुत संघर्ष किया और परिवार ने उसे पालने के लिए कई त्याग किए. उन्हें न्याय मिलने की उम्मीद है. इस कमी को कोई नहीं भर सकता है. लेकिन अगर दोषी को सजा मिले तो उन्हें कुछ राहत मिलेगी.

बता दें कि मृतका महिला डॉक्टर के परिवार को पहले बताया गया कि उसने आत्महत्या की है. हालांकि, बाद में पता चला कि हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था. महिला अपने सहकर्मियों के साथ भोजन करने के बाद अस्पताल के सेमिनार हॉल में आराम कर रही थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, घटना सुबह 3 से 5 बजे के बीच हुई. रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके मुंह, आंख और गुप्तांगों से खून बह रहा था. उसके गले की कार्टिलेज टूट गई थी. क्योंकि हत्या करने से पहले उसका गला घोंटा गया था. उसके शरीर पर कई अन्य चोटें भी पाई गई हैं.

सुसाइड बताना गलत

वहीं, आरजी कर मेडिकल कॉलेज के चेस्ट विभाग के प्रमुख ने कहा कि उसके माता-पिता को घटना की जानकारी देते समय उन्हें यह बताना गलत था कि उसने आत्महत्या की है. अस्पताल के अधिकारियों को प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए थी.

Read More
Next Story