मोदी तो अब गए, लालू यादव बोले- चार जून को बनने जा रही है हमारी सरकार
x

मोदी तो अब गए, लालू यादव बोले- चार जून को बनने जा रही है हमारी सरकार

LokSabha Election 2024: सियासत तो संभावनाओं का खेल है, कभी भी कुछ भी हो सकता है. बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव अब कह रहे हैं चार जून को हम केंद्र में सरकार बनाने जा रहे हैं.


Lalu Yadav News: आम चुनाव 2024 के लिए मतदान अभी संपन्न नहीं हुआ है. 1 जून को सातवें चरण में देश की 57 लोकसभा के लिए मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. लेकिन सियासी दल अब दावा करने लगे है कि चार जून को सत्ता उनके हाथ में होगी. इस मामले में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से सवाल पूछा कि अगली सरकार किसकी तो जवाब दिया हम लोगों की. इसके साथ ही सवाल उनसे पीएम मोदी के उस बयान पर पूछा गया जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता है कि भगवान ने उन्हें काम करने के लिए भेजा है. इस सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने तंज कसते हुए कहा कि अब वो तो खुद को अवतारी बताने लगे हैं. वो कहां पैदा हुए हैं.

मोदी जी अब गए

सवाल जवाब के इस क्रम में लालू यादव ने सवाल किया गया कि वो मोदी जी के 10 साल के कार्यकाल को कैसे देखते हैं. पहले तो वो सवाल को टालते नजर आए. चलिए, चलिए बोला. लेकिन सवाल फिर वही कि आप क्या कहेंगे. जवाब में कहा कि मोदी तो अब गए.

रविशंकर प्रसाद ने किया पलटवार

लालू यादव के 4 जून को सरकार बनाने जा रहे हैं वाले बयान पर पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि लालू यादव तो ना जाने अपने बारे में क्या क्या कहा करते थे. लेकिन 12 साल तक कहां रहे सबको पता है. दिन में सपना देख रहे हैं कहां किसी को मनाही है. इसके साथ ही मोदी जी के गाली प्रूफ वाले बयान पर रविशंकर ने कहा कि यह बात तो सच है कि उन्होंने गालियों को ही रास्ता बनाकर सफर तय किया है.

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

लालू यादव के इस बयान पर सोशल मीडिया में रिएक्शन की बाढ़ है. एक यूजर का कहना है कि जो शख्स सजायाफ्ता हो वो खुलेआम घूम रहा है वो इस तरह की बात कर रहा है. अगर इस तरह के लोग स्वतंत्र होकर विचरण करेंगे कानून के भय का पालन कैसे होगा. वहीं दूसरे ने रहा कि अवतार तो कुछ ही समय के लिए होगा. तीसरे ने लिखा कि मोदी तो नहीं जाएगा पर तू जेल जरूर जाएगा.

Read More
Next Story