यूपी में रहेगा का कानून का राज गोमती नगर के आरोपियों पर चलेगी बुलेट ट्रेन
x

यूपी में रहेगा का कानून का राज गोमती नगर के आरोपियों पर चलेगी बुलेट ट्रेन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने विधानसभा में कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने में कोई समझौता नहीं होगा. अपराधियों को गोली नहीं तो क्या फुल माना पहनाएं


Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है कि अपराध उनके लिए जीरो टॉलरेंस पालिसी का ही हिस्सा है और अगर इस पर लगाम लगाने के लिए गोली भी चलानी पड़ेगी तो चलेगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा के मानसून सत्र में कहा कि अपराधियों को गोली न मारें तो क्या माला पहनाएं? इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा की गोमती नगर के आरोपियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जा रही है और जो भी पुलिस कर्मी लापरवाही बरतने में शामिल रहे हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई की गयी है.


गोमती नगर की घटना को लेकर कहा अपराधियों पर चलेगी बुलेट ट्रेन

गोमती नगर की घटना जो मीडिया में काफी व्यापक तौर पर दिखाई गयी, उसे लेकर विधानसभा में सवाल उठे. इस पर योगी आदित्य नाथ ने कहा कि महिला सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है. गोमती नगर में जो भी हुआ उसके लिए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने कहा कि होटल ताज के पास अंडर पास में भरे पानी में राहगीरों के साथ बदतमीजी और युवती के साथ हुई छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों में पहला आरोपी मनोज यादव और दूसरा मोहम्मद अरबाज है. दोनों ही सद्भावना वाले लोग हैं. चिंता न करिए हमारी सरकार इनके लिए सद्भावना ट्रेन नहीं बल्कि ''बुलेट'' ट्रेन चलाएगी. इसकी तैयारी की जा रही है. उन्होंने ये भी जानकारी दी कि इस घटना में डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी को हटा दिया है. साथ ही थाने के इंस्पेक्टर और पूरी चौकी को निलंबित करते हुए कार्रवाई प्रारंभ कर दी है.


Read More
Next Story