MUDA SCAM: सिद्धारमैया छोड़ेंगे मुख्यमंत्री का पद? डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कही ये बात
x

MUDA SCAM: सिद्धारमैया छोड़ेंगे मुख्यमंत्री का पद? डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कही ये बात

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह पद नहीं छोड़ेंगे. यह बात उनके उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कही है.


Karnataka Chief Minister Siddaramaiah: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह पद नहीं छोड़ेंगे. यह बात उनके उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कही है. उन्होंने कहा कि राज्यपाल द्वारा कथित भ्रष्टाचार को लेकर सिद्धारमैया के खिलाफ अभियोजन की अनुमति दिए जाने के बावजूद कांग्रेस पार्टी 100 फीसदी मुख्यमंत्री के साथ है.

शिवकुमार ने कहा कि इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं है. देश का कानून मेरे मुख्यमंत्री की रक्षा करेगा. यह साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है कि (उन्होंने) कुछ गलत किया है. यह पूरी तरह से एक राजनीतिक नाटक (भाजपा द्वारा) चल रहा है.

बता दें कि मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (एमयूडीए) भूमि घोटाले में सिद्धारमैया पर भाजपा की ओर से इस्तीफा देने का दबाव है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने की चिंता नहीं है. यह आलाकमान की इच्छा पर निर्भर है.

इससे पहले कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद गहलोत ने शनिवार को सिद्धारमैया के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति दी थी. शिवकुमार ने कहा कि राज्यपाल को मुख्यमंत्री के खिलाफ मुकदमा चलाने की मंजूरी देने से पहले कथित घोटाले की जांच कर रहे आयोग की रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए था.

बता दें कि यह घोटाला MUDA द्वारा भूमि आवंटन में कथित अनियमितताओं के इर्द-गिर्द घूमता है और आरोप है कि सिद्धारमैया की पत्नी पार्वती सिद्धारमैया को इन अनियमितताओं से फायदा मिला था.

Read More
Next Story