हरियाणा के नूंह में चलती बस में भीषण आग, अब तक 8 की मौत, 24 घायल
x

हरियाणा के नूंह में चलती बस में भीषण आग, अब तक 8 की मौत, 24 घायल

हरियाणा पुलिस के मुताबिक बस में सवार सभी लोग पंजाब के लुधियाना और होशियारपुर के रहने वाले हैं और धार्मिक यात्रा पर निकले थे.


Nuh Bus Accident News: हरियाणा के नूंह में भीषण हादसे में आठ लोगों की मौत हो हुई और 24 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. ये सभी लोग धार्मिक यात्रा के लिए निकले थे.चश्मदीदों का कहना है कि चलती हुई बस में भीषण आग लगी. हरियाणा पुलिस का कहना है कि बस में कुल 60 लोग सवार थे. जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमला मौके के लिए रवाना हो गया. बस में फंसे लोगों को निकाल कर अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. जिन लोगों की हालत गंभीर है उन्हें बड़े अस्पतालों में रेफर किया गया है. बसे में सवार सभी यात्री रिश्तेदार थे और धार्मिक यात्रा के लिए निकले थे. ये सभी लोग पंजाब के लुधियाना और होशियारपुर के रहने वाले हैं.

शुक्रवार देर रात हुआ था हादसा

पुलिस का कहना है कि हादसा शुक्रवार रात करीब 1.30 बजे हुए हुआ. ये सभी लोग बनारस और वृंदावन से वापसी कर रहे थे. हादसे की जानकारी होते ही आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की और दमकल विभाग को भी जानकारी दी. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.कुछ लोगों का कहना है कि बस में आग की लपट दिखने पर कुछ यात्रियों ने ड्राइवर को बताया लेकिन उसने अनदेखी कर दी. हालांकि जब बस रुकी तो आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. मौके पर लोगों का यह भी कहना है कि हादसे की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को तुरंत दी भी गई थी. लेकिन वे लोग देर से मौके पर पहुंचे. इस बीच ग्रामीणों ने ही अपने स्तर से आग बुझाने की कोशिश की.

Read More
Next Story