बार बार आ रही थी खराबी सुनवाई न होने पर ओला स्कूटर शोरूम में लगायी आग
x

बार बार आ रही थी खराबी सुनवाई न होने पर ओला स्कूटर शोरूम में लगायी आग

हैरान करने वाली ये घटना कर्णाटक के कलबुर्जी इलाके की है. पुलिस का कहना है कि पहले ये मामला शार्टसर्किट से लगी आग का प्रतीत हो रहा था लेकिन जब जाँच हुई तो पेट्रोल जैसे ज्वलनशील पदार्थ के इस्तेमाल होने का पता चला, जिसके बाद आरोपी को पकड़ा गया


Ola Scooter Showroom Set On Fire: कर्णाटक में एक शख्स ने बेहतर ग्राहक सेवा नहीं मिलने से नाराज हो कर ओला इलेक्ट्रिक वाहन के शोरूम में आग लगा दी. आग के चलते शोरूम में रखे 8 ई-स्कूटर जल कर ख़ाक हो गए, साथ ही कंप्यूटर सिस्टम भी जल गया. गनीमत रही कि इस घटना में किसी की जान को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा और न ही कोई घायल हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए FIR दर्ज कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसका नाम मोहम्मद नदीम ( 26 ) है.



कलबुर्गी में हुई घटना

पुलिस के अनुसार शोरूम में आग लगाने की ये घटना कर्णाटक के कलबुर्गी में हुई. कलबुर्गी में एक शख्स ने ओला इलेक्ट्रिक वाहन के लिए उचित कस्टमर सपोर्ट ने मिलने की शिकायत के चलते शोरूम में आग लगा दी. आरोपी ने हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था. पुलिस का कहना है कि मंगलवार को हुई इस घटना से पहले आरोपी नदीम की बहस शोरूम वालों से हुई थी, जिसके बाद गुस्से में उसने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी.

स्कूटर में आ रही थी खराबी, नहीं हो रही थी सुनवाई
पुलिस के अनुसार मोहम्मद नदीम ने बताया कि उसने लगभग 20 दिन पहले ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ख़रीदा था. लेकिन एक दो दिन बाद से ही उसके स्कूटर में खराबी आने लगी थी, कभी बैटरी की तो कभी आवाज की. उसने कई बार कस्टमर केयर पर बात की, शोरूम के चक्कर भी लगाये लेकिन उसकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ. नदीम ने ये भी दावा किया कि उसने स्कूटर 1.4 लाख रूपये की कीमत पर ख़रीदा था इसके बावजूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही थी. इसी वजह से उसके अन्दर गुस्सा काफी बढ़ गया था.

शोरूम जलने से लाखों का नुकसान
पुलिस का कहना है कि शोरूम जलने से लाखों रूपये का नुकसान हुआ है. जैसे 8 स्कूटर, दस्तावेज और कंप्यूटर सिस्टम जल कर ख़ाक हो गए.

पहले समझा गया था शार्टसर्किट
पुलिस का कहना है कि शुरुआत में ऐसा प्रतीत हुआ कि ये घटना शार्टसर्किट लग रहा था लेकिन जब जांच की गयी तो पेट्रोल जैसे ज्वलनशील पदार्थ के इस्तेमाल होने का पता चला. जब जांच की गयी तो नदीम के शामिल होने की बात सामने आई है. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


Read More
Next Story