आखिर कहां गईं पूजा खेडकर की मां, पुलिस के पहुंच से भी बाहर
x

आखिर कहां गईं पूजा खेडकर की मां, पुलिस के पहुंच से भी बाहर

ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर के बारे में महाराष्ट्र पुलिस अभी तक नहीं खोज सकी है. बता दें कि उनकी मां के हाथ में हथियार देखे जाने के बाद केस दर्ज कराया गया था.


Manorma Khedkar News: ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां के बारे में अभी पुलिस को भी जानकारी नहीं है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि विवादित प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर के खिलाफ भूमि विवाद को लेकर दर्ज मामले के संबंध में पुणे पुलिस उनसे संपर्क नहीं कर पाई है।पुलिस ने मनोरमा और उनके पति दिलीप खेडकर के अलावा पांच अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। यह एफआईआर एक वीडियो के सामने आने के बाद दर्ज की गई है, जिसमें वह कथित तौर पर भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों को बंदूक से धमकाती नजर आ रही हैं।

अभी तक पकड़ से बाहर
अधिकारी ने बताया कि पुणे ग्रामीण पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ एक टीम शहर के बानेर रोड स्थित मनोरमा के बंगले का दौरा कर रही है लेकिन उनका पता नहीं लगा पाई है।अधिकारी ने बताया कि हमने रविवार और आज उनके घर का दौरा किया लेकिन परिसर में प्रवेश नहीं कर पाए। उनका मोबाइल फोन भी बंद है। एक बार जब हम उनका पता लगा लेंगे तो जांच शुरू की जाएगी और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हाथ में पिस्टल ले तीखी बहस
पुणे ग्रामीण पुलिस ने खेडकर दंपति और पांच अन्य लोगों के खिलाफ पौड पुलिस स्टेशन में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 323 (बेईमानी या धोखाधड़ी से संपत्ति को हटाना या छिपाना) सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
मामला सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के कुछ दिनों बाद दर्ज किया गया, जिसमें मनोरमा अपने सुरक्षा गार्डों के साथ पुणे के मुलशी तहसील के धडवाली गांव में हाथ में पिस्तौल लिए कुछ लोगों के साथ तीखी बहस करती दिख रही थीं। खास बात ये कि जब पूजा खेडकर से इस विषय पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से बोलने के लिए मनाही है लिहाजा वो कुछ नहीं कह सकतीं। जहां तक उनके खिलाफ जो बातें सामने आई हैं उनके बारे में समिति के सामने अपने जवाब रख देंगी।

Read More
Next Story