विधानसभा चुनाव से पहले शरद पवार की CM शिंदे से मुलाकात, निकाले जा रहे हैं कई सियासी मायने
x

विधानसभा चुनाव से पहले शरद पवार की CM शिंदे से मुलाकात, निकाले जा रहे हैं कई सियासी मायने

एनसीपी (एससीपी) प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को मुंबई के सह्याद्री गेस्ट हाउस में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की.


Sharad Pawar meeting with CM Eknath Shinde: एनसीपी (एससीपी) प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को मुंबई के सह्याद्री गेस्ट हाउस में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की. ऐसे में इस साल के अंत में होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले इन दोनों नेताओं के बीच हुई बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

समाचार एजेंसी ने एक सरकारी अधिकारी के हवाले से कहा कि दोनों नेताओं ने सिंचाई, दूध की कीमतों और चीनी मिलों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की. यह बैठक सीएम शिंदे द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी को दोहराते हुए पवार को "भ्रष्टाचार का सरगना" कहने के एक दिन बाद हुई है.

इस दौरान सीएम ने विपक्षी एमवीए (महा विकास अघाड़ी) से अपने कार्यों पर विचार करने का आग्रह किया. बता दें कि पुणे में भाजपा के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने पवार को "सरगना" करार दिया था, जिन्होंने देश में भ्रष्टाचार को संस्थागत बना दिया और उद्धव ठाकरे को "औरंगजेब फैन क्लब का प्रमुख" कहा था.

Read More
Next Story