हासन किडनैपिंग मामले में SIT की छापेमारी, नहीं मिली प्रज्वल की मां भवानी रेवन्ना
x

हासन किडनैपिंग मामले में SIT की छापेमारी, नहीं मिली प्रज्वल की मां भवानी रेवन्ना

प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रहे एसआईटी ने एक महिला के किडनैपिंग के सिलसिले में उनकी मां भवानी रेवन्ना की तलाश में पिछले 24 घंटों में विभिन्न स्थानों पर छापे मारे हैं.


Hassan Kidnapping Case: जेडी(एस) के हासन सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने एक महिला के किडनैपिंग के सिलसिले में उनकी मां भवानी रेवन्ना की तलाश में पिछले 24 घंटों में विभिन्न स्थानों पर छापे मारे हैं. सूत्रों ने बताया कि भवानी हासन जिले के होलेनरसिपुरा स्थित अपने आवास पर मौजूद नहीं हैं. वहीं, कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि भवानी को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी जारी है. उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

परमेश्वर ने कहा कि एसआईटी भवानी को गिरफ्तार करने के लिए खोज रहे हैं. यह पता नहीं है कि वह कहां है. उनके मिल जाने पर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यह कानून की उचित प्रक्रिया है और कुछ नहीं. एसआईटी ने भवानी को नोटिस जारी कर 1 जून को उनके घर पर उपस्थित रहने को कहा था. क्योंकि वह उनके बेटे के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों से जुड़े किडनैपिंग के मामले में उनसे पूछताछ करना चाहते थे. लेकिन जब एसआईटी की टीम भवानी के घर चेन्नम्बिका निलय पहुंची तो वह वहां मौजूद नहीं थीं.

शनिवार शाम को दो महिला वकील चेन्नम्बिका निलय पहुंचीं और एसआईटी अधिकारियों से मिलीं. उन्होंने मुलाकात के पीछे का उद्देश्य नहीं बताया. भवानी ने अपने वकीलों के ज़रिए बताया कि वह अस्वस्थ हैं और जल्द ही एसआईटी के सामने पेश होंगी.

रविवार को एसआईटी ने मैसूर, हासन, बेंगलुरु, मांड्या और रामनगर समेत कई जगहों पर छापेमारी की. सूत्रों ने बताया कि भवानी को पकड़ने के लिए रिश्तेदारों के घरों पर भी छापेमारी की गई, लेकिन वह नहीं मिली. सूत्रों ने बताया कि एसआईटी ने भवानी की तलाश के लिए विभिन्न टीम गठित की हैं. बता दें कि भवानी के पति और होलेनरसीपुरा से जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना इसी मामले में जमानत पर बाहर हैं।.

वहीं, प्रज्वल को 31 मई को कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. 21 अप्रैल को कथित यौन शोषण के कई वीडियो सामने आने के तुरंत बाद वह जर्मनी भाग गया था. कर्नाटक सरकार ने कर्नाटक राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी की सिफारिश पर एसआईटी का गठन किया है, जिन्होंने मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखा था.

Read More
Next Story