जिस वीडियो पर हल्ला मचा उस पर टी सुंदरराजन की सफाई, बात ऐसी है..
x

जिस वीडियो पर हल्ला मचा उस पर टी सुंदरराजन की सफाई, बात ऐसी है..

चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के एक वीडियो में शाह को उंगली से इशारा करते हुए सुंदरराजन से एनिमेटेड तरीके से बात करते देखा जा सकता है


भाजपा नेता तमिलसाई सुंदरराजन ने एक वायरल वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री वास्तव में उनसे "राजनीतिक और निर्वाचन क्षेत्र के काम को गहनता से करने" के लिए कह रहे थे। इस वीडियो में वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह उन्हें फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।बुधवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के वीडियो क्लिप में शाह को उंगली से इशारा करते हुए सुंदरराजन से एनिमेटेड अंदाज में बात करते हुए देखा जा सकता है।

तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल सुंदरराजन ने गुरुवार शाम को एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के बाद उन्होंने पहली बार शाह से मुलाकात की और दोनों के बीच "चुनाव के बाद की कार्रवाई" के बारे में बातचीत हुई।उन्होंने कहा, "कल जब मैं 2024 के चुनावों के बाद पहली बार आंध्र प्रदेश में हमारे माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से मिली, तो उन्होंने मुझे चुनाव के बाद की कार्रवाई और सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछने के लिए फोन किया।"

उन्होंने कहा, "जब मैं विस्तार से बता रही थी, तो समय की कमी के कारण उन्होंने राजनीतिक और निर्वाचन क्षेत्र के काम को गहनता से करने की सलाह दी, जो आश्वस्त करने वाला था। यह सभी अनुचित अटकलों को स्पष्ट करने के लिए है।"सुंदरराजन ने दक्षिण चेन्नई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। वह डीएमके के तमिझाची थंगापांडियन से चुनाव हार गईं।

भाजपा की तमिलनाडु इकाई में पार्टी के भीतर कलह की अफवाहों के मद्देनजर उनकी टिप्पणी महत्वपूर्ण है।बुधवार को चेन्नई लौटने पर जब पत्रकारों ने सुंदरराजन से शाह के साथ उनकी बातचीत को लेकर पार्टी में मतभेद के दावों के बारे में पूछा तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था।भाजपा में "आपराधिक तत्वों" संबंधी उनकी कथित टिप्पणियां तथा "यदि अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन होता तो पार्टी जीत जाती" आदि, भड़काने वाले कारकों में से थे।इस बीच, शाह के साथ उनकी बातचीत के वीडियो ने राजनीतिक हलकों में इस बात को लेकर चिंता पैदा कर दी है कि भाजपा अपने वरिष्ठ नेताओं के साथ कैसा व्यवहार करती है।

Read More
Next Story